अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 16 अगस्त को जागरण वेब पर छात्र की मौत पर सड़क जाम...व यमुना एक्सप्रेस वे पर दो युवकों की मौत...आदि खबरें खूब पढ़ी गईं।

कार की टक्कर से छात्र की मौत, तोडफ़ोड़, राइफल छीनने का प्रयास, पुलिस की वर्दी फाड़ी

लोधा क्षेत्र के खेरेशवर हाइवे पर शुक्रवार की सुबह एक कार ने साइकिल सवार छात्र को टक्कर मार दी। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने कार में तोडफ़ोड़ कर डाली और हाइवे को जाम कर दिया। हालात बिगडऩे पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहंच गई और ग्रामीणों को समझाने और जाम खुलवाने के प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। मजबूरन पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इस दौरान पुलिस की पुलिस फाड़ दी गई और राइफल छीनने का प्रयास किया गया।

यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

थाना टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे का कारण सड़क में हुए गड्ढे माना जा रह है। गड्ढे से बचने के लिए बाइक सवार ने बाइक धीमे की, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

महिलाएं स्वच्छता और खानपान का रखें विशेष ध्यान

महिलाओं में माहवारी के चलते तमाम समस्याएं रहती हैं। कभी-कभी अनियमित माहवारी की समस्या से महिलाओं को जूझना पड़ता है। तमाम बीमारियों का यह भी एक प्रमुख कारण है। इस समस्या को लेकर हेलो जागरण में रामघाट रोड स्थित शिव नर्सिंग होम की स्त्री व प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. पुनीता गर्ग अरोरा को आमंत्रित किया गया। उन्होंने माहवारी से संबंधित पाठकों के तमाम सवालों का जवाब दिए।

हुनर मिला तो ऐसे चमक उठे अपराधी हाथ, देख कर सब रह गए दंग

जिनकी खुद की जिंदगी अभी भले ही उलझी है, लेकिन रंग-बिरंगे धागे जब अंगुलियों से लिपटते हैं तो सुलझते हुए कभी खूबसूरत मेजपोश में तब्दील हो जाते हैं या कभी कागजों के थैलों पर फूल से खिले नजर आते हैं। मन में कहीं न कहीं अंधेरा जरूर है, लेकिन उनकी बनाई मोमबत्तियां बाहर की दुनिया को रोशन कर रही हैं। यह दुनिया जिला कारागार के अंदर की है।

Posted By: Sandeep Saxena