अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 14 अगस्त को जागरण वेब पर प्रेम की हारी जंग...व पेट्रोल में पानी...आदि खबरें खूब पढ़ी गईं।

प्रेम की हारी जंग, फंदे पर झूले दोनों संग : एक ही चिता बनाने की जताई इच्छा

कहते हैं जोडिय़ां ऊपर वाला ही बनाता है लेकिन जब ऊपर वाले के विपरीत जोडिय़ां बनती हैं तो जोडिय़ों को नागवार गुजरता है। ऐसा ही वाकया सादाबाद के गांव नगला भाव सिंह में हुआ। उसी गांव के एक युवक और युवती के प्रेम संबंध थे। शादीशुदा होने के बावजूद दोनों ने एक ही पेड़ से लटक कर प्रेमी युगल ने खुदकशी कर ली।

पेट्रोल में पानी, पंप के दो नोजल किए सीज

पेट्रोल में पानी मिलने की शिकायत मंगलवार को डीएम चंद्रभूषण सिंह से की गई। शिकायतकर्ताओं के साथ पंप कर्मियों ने जब अभद्रता की तो सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर सीओ अनिल समानिया फोर्स के साथ पहुंचे। इसके बाद उक्त अफसर ने जिलापूर्ति अधिकारी (डीएसओ) चमन शर्मा के नेतृत्व में पूर्ति विभाग की टीम ने क्वार्सी बाइपास एटा चुंगी स्थित शकुन गेलेक्सी पेट्रोल पंप पर छापा मारा।

चिदंबरम के चेहरे पर कालिख पोतने वाले को 21 हजार का नाम

पूर्व गृह मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के जम्मू-कश्मीर पर दिए बयान पर अलीगढ़ के मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के नेता मोहम्मद आमिर रशीद ने नाराजगी जताई है। एलान किया है कि जो व्यक्ति चिदंबरम के चेहरे पर कालिख पोतेगा, उसे 21 हजार का इनाम दिया जाएगा।

हाथरस में अवैध हथियारों के चार तस्कर गिरफ्तार

एसओजी व मुरसान पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली सप्लाई करने के लिए लाई गई अवैध पिस्टल की खेप पकड़ी है। इनोवा कार

में चार हथियार तस्कर दबोचे गए हैं।

शहर में चलेंगी इलेक्ट्रिक बस,  ई-रिक्शों पर लगेगी पाबंदी

शहर में जल्द ही इलेक्ट्रिक बसों की शुरुआत होने वाली है। प्रदेश सरकार ने 25 बसें स्वीकृत की हैैं। प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। रूट तय किए जा रहे हैैं। बस स्टैंड के लिए तालानगरी क्षेत्र में जमीन मिल गई है। शहर में तीनों प्राइवेट बस अड्डों पर चार्जिंग स्टेशन बनाने की तैयारी है।

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप