अलीगढ़, जागरण संवाददाता। हरदुआगंज थाना क्षेत्र के ढसन्ना गांव के निकट स्थित मुर्गी फार्म पर खड़ी बाइक को चोरी कर भागे दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की गई बाइक को बरामद कर दोनों चोरों को जेल भेजा है।

ऐसे पकड़े बाइक चोर

हरदुआगंज देहात के माजरा गांव ढ़सन्ना निवासी दीपेश कुमार पुत्र प्रदीप कुमार का गांव के निकट खेतों पर उसका मुर्गी फार्म है। दीपेश ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे के करीब वह अपाचे बाइक से खेत पर गया था। जहां रास्ते पर बाइक खड़ी कर काम में लग गया। तभी एक बाइक पर सवार दो शातिरों वहां रुके और उसकी अपाचे बाइक का लाक तोड़ बाइक को लेकर गांव ढसन्ना में होते हुए पनैठी रोड की ओर भाग निकले। बाइक चोरी कर भागते वक्त दीपेश की नजर पड़ते ही वह शोर मचाते हुए पीछा करने लगा, उसके साथ गांव के विनीत, प्रदीप, बंटी, अंकुर अनिल गोलू भी अपनी बाइकों से चोरों की घेराबंदी में लग गए।

शातिर भेजे जेल

दीपेश के मुताबिक चोर का पनैठी तक पीछा किया। वह जाकर ओझल हो गए, वहीं एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज देख चोर विवेक पुत्र सोनू व जीशान पुत्र रहीशुद्दीन निवासी मोहल्ला गुडिय़ाई हरदुआगंज को पहचान कर थाने तहरीर दी। कस्बा प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी, गुरूवार को दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर बाइक बरामद कर दोनों को जेल भेजा है।

कोचिंग गया छात्र लापता

हरदुआगंज : कलाई गांव से सुबह साढ़े चार बजे कोचिंग और कॉलेज जाने के लिए साइकिल लेकर घर से निकला दसवीं का छात्र रास्ते से ही लापता हो गया। दोपहर नियत समय पर जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। सफेदपुरा गांव के निकट रास्ते में साइकिल पड़ी मिलने से परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। सूचना पर पुलिस भी जांच पड़ताल में जुट गई है।

दोपहर तक छात्र घर नहीं पहुंचा

थाना क्षेत्र के कलाई गांव निवासी तेजपाल सिंह के दो बेटों में छोटा बेटा विवेक अग्रसेन इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र है जोकि कॉलेज जाने से पूर्व कस्बे में कोचिंग में भी पड़ता है। परिजनों के अनुसार प्रतिदिन की भांति बृहस्पतिवार सुबह भी विवेक साढ़े चार बजे साइकिल लेकर घर से निकल गया। लेकिन दोपहर में नियत समय पर घर नही पहुंचा।

शाम तक छात्र का नहीं चला पता

चिंता होने पर जानकारी की तो पता चला कि वह कोचिंग और कॉलेज दोनों जगह नही पहुंचा। तलाश करने पर सफेदपुरा गांव से ग्वालरा को जाने वाली कच्ची सड़क पर विवेक की साइकिल पड़ी मिल गई। परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर कर शाम को थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक बृजपाल सिंह ने परिजनों से बातचीत कर साइकिल वाली जगह का निरीक्षण किया। देर शाम तक लापता छात्र के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Edited By: Sandeep kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट