अलीगढ़, संदीप सक्‍सेना। बन्नादेवी थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक कारोबारी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। आरोप है कि कारोबारी व एक अन्य ने महिला की अश्लील वीडियो बनाई, जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये भी ले लिए। मामले में एसएसपी के आदेश पर दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह है मामला

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली महिला ने तहरीर में कहा है किआठ साल पहले उनके घर पर नगर निगम क्वार्टर निवासी कौशल किशोर उर्फ दीपक यादव का आना-जाना शुरू हुआ था। पहले वह एक पड़ोसी के घर आता था, मगर धीरे-धीरे उस पर विश्वास हो गया। कौशल का महिला के घर के सामने ही मकान बन रहा है। ऐसे में वह अक्सर मदद के लिए भी आता था। 26 सितंबर को दोपहर में आरोपित अपनी किचन दिखाने के बहाने महिला को साथ ले गया। वहां रंजन यादव पहले से मौजूद था। आरोप है कि दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और मोबाइल में वीडियो बना ली।

शिकायत करने पर दी धमकी

शिकायत करने पर वीडियो को प्रसारित करने व हाथ-पैर तुड़वाने की धमकी दी। शाम को फिर आकर पति का अंजाम बुरा होने की धमकी दी और 10 लाख रुपये मांगे। इस पर महिला ने पांच रुपये तुरंत दे दिए। बाद में दो बार में पांच लाख और दे दिए। चार अक्टूबर को दीपक फिर आया और किचन का दरवाजा बंद करके अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद पांच अक्टूबर को भी किचन में आकर दुष्कर्म किया और ब्लैकमेल करता रहा। इसे लेकर महिला भयभीत और परेशान रहने लगी। उसे देख पति भी परेशान रहने लगे। इस पर महिला ने पूरी बात पति को बताई।

घटना सुनकर पति की हालत बिगड़ी

घटना की सुनकर पति की हालत बिगड़ गई। दिल्ली में उनका हार्ट का आपरेशन हुआ। आरोप है कि अब लगातार धमकियां दी जा रही हैं। इस पर पुलिस ने दीपक व रंजन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट