Move to Jagran APP

Aligarh News: गाड़ियां काटने वाले गोदामों पर छापेमारी, बिना चेचिस नम्बर के कई इंजन मिले

Aligarh News अलीगढ़ में पुलिस ने छापेमारी कर चोरी की वाहनों को काटकर बेचने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है। कई गोदामों में बाइक व कारों के ऐसे इंजन मिले हैं जिनके चेसेज नंबर मिटा दिए गए। गोदाम संचालक पुलिस को देखकर भाग जाने में सफल रहे।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2022 05:31 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2022 05:31 PM (IST)
Aligarh News: गाड़ियां काटने वाले गोदामों पर छापेमारी, बिना चेचिस नम्बर के कई इंजन मिले
Aligarh News: गाड़ियां काटने वाले गोदामों पर छापेमारी, बिना चेचिस नम्बर के कई इंजन मिले : जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता: Raids on warehouses in Aligarh अलीगढ़ पुलिस ने शहर के देहली गेट क्षेत्र के शाहजमाल में छापेमारी कर चोरी की वाहनों को काटकर बेचने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है।

loksabha election banner

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत की अगुवाई में शहर की तीनों सीओ और कई थानों की पुलिस व पीएसी के साथ दोपहर ये कार्रवाई की है।

कई गोदामों में बाइक व कारों के ऐसे इंजन मिले हैं जिनके चेसेज नंबर मिटा दिए गए। पुलिस को शक है ये वाहन या तो चोरी के थे या लूटे हुए। गोदाम संचालक पुलिस को देखकर भाग जाने में सफल रहे।

पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। छापेमारी के दौरान पूरे इलाके की पुलिस ने नाकेबंदी कर दी। लोग घरों की छतों से यह सब देखते रहे। शहर में इस तरहकी कार्रवाई कई साल बाद हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.