Move to Jagran APP

Aligarh News: नगर आयुक्त ने दी सलाह, अलीगढ़ शहर को स्वच्छ रखना है तो व्यापारी करें ये उपाय

नगर निगम के जवाहर भवन में व्यापारियों के साथ बैठक कर रहे नगर आयुक्त अमित आसेरी ने शहर को स्वच्छ रखने के लिए सहयोग मांगा। कुछ उपाय भी सुझाए। उन्होंने कहा कि व्यापारी और नागरिकों की सकारात्मक सोच और सहयोग से आने वाले दिनों में व्यवस्थाएं बेहतर होंगी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Sun, 20 Nov 2022 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 20 Nov 2022 09:41 AM (IST)
Aligarh News: नगर आयुक्त ने दी सलाह, अलीगढ़ शहर को स्वच्छ रखना है तो व्यापारी करें ये उपाय
व्यापारियों के साथ बैठक नगर आयुक्त अमित आसेरी ने बैठक की।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। नगर निगम के जवाहर भवन में व्यापारियों के साथ बैठक कर रहे नगर आयुक्त अमित आसेरी ने शहर को स्वच्छ रखने के लिए सहयोग मांगा। कुछ उपाय भी सुझाए। उन्होंने कहा कि व्यापारी और नागरिकों की सकारात्मक सोच और सहयोग से आने वाले दिनों में व्यवस्थाएं बेहतर होंगी। दुकानों व प्रतिष्ठानों के कूड़े को नियत स्थल पर डालने, कूड़ेदान का इस्तेमाल करने, सफाई हो जाने के पश्चात दोबारा कूड़ा न डालने की अपील की। कहा कि दुकान और प्रतिष्ठान में साफ-सफाई का जिस तरह ध्यान रखते हैं, उसी तरह शहर की सफाई का भी हमें ध्यान रखने की जरूरत है। तभी अलीगढ़ कुछ सुंदर और बेहतर बनेगा।

loksabha election banner

डेंगू से बचाव को नगर आयुक्‍त दिए सुझाव

Municipal Commissioner Amit Aseri ने कहा कि डेंगू के बढ़ते प्रकोप से सावधान रहने की जरूरत है। घर में पानी एकत्रित न होने के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। लोगों ने सड़कों पर मेनहोल के ढक्कन लगाने, सुबह की पारी में कूड़ा जल्द से जल्द उठाने, जाम से निजात दिलाने, नाले नालियों की सफाई नियमित कराने, सड़क पर झाड़ू लगाने के साथ पब्लिक से बेहतर संवाद और समन्वय स्थापित करने जैसे जन उपयोगी सुझाव दिए।

यह भी पढ़ें- Aligarh News: अलीगढ़ व हाथरस में बदला मौसम, बढ़ी सर्दी, ऐसा रहेगा आज मौसम

रेन बसेरा के लिए व्‍यापारी आगे आएं: पूजा 

नगर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम जन आकांक्षाओं के आधार पर अलीगढ़ को बेहतर बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत है और इस प्रयास को सफलता शहरवासियों के सहयोग से ही मिलेगी।  Assistant Municipal Commissioner Pooja Srivastava सहायक नगर आयुक्त पूजा श्रीवास्तव ने नगर निगम की जन सुविधाओं को दिन प्रतिदिन प्रभावी बनाने व आने वाले दिनों में बढ़ती ठंडक में लगाए जाने वाले अस्थाई रैन बसेराें को लगाने के लिए सामाजिक संगठन, एनजीओ और व्यापारी संगठनों से आगे आकर नगर निगम का सहयोग करने की अपील की।

Aligarh News:

बैठक में ये रहे मौजूद

बैठक में उप नगर आयुक्त राजकिशोर प्रसाद, कर अधीक्षक राजेश जैन, सभापति यादव, तरुण मोहन पाठक, अहसान रब, संजय सक्सेना, देश दीपक, अर्चना अग्रवाल, मानव महाजन, मनोज शर्मा, अनुभा सिंह, आर्टिस्ट मिंटू डागौर, राकेश कुमार, प्रवीण आर्य, दिनेश वार्ष्णेय, कल्पना सिंह, पंकज कुमार, निशा शर्मा, जीतेंद्र शर्मा, आहुति सस्था से अशोक चौधरी, गौरव शर्मा, मास्टर ओमप्रकाश, नवरत्न नाथ मैसी, अनूप कुमार गुप्ता, अनिल सेंचुरी, हरि किशन अग्रवाल, इमरान अहमद, उपेंद्र गुप्ता, पंकज धीरज, विवेक, आरती मित्तल, दिनेश शर्मा, प्रभाकर चौधरी, अमरीक सिंह, राची सिंह, इरफान खान, राकेश कुमार, रशीद आलम, शिव शर्मा, दिनेश कुमार, निकुंज द्विवेदी, मनोज आर्य, होमेश शर्मा, सुशील सिंह, नमन रावत, पंकज शर्मा, आशीष पाल, सतीश चंद्र शर्मा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.