Move to Jagran APP

Aligarh News: बच्चा चोरी के आरोप में ट्रेन में यात्रियों ने अधेड़ को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

Imputation of Child Theft अलीगढ़ से बरेली के लिए जाने वाली ट्रेन में एक अधेड़ को बालक चुराने के शक में ट्रेन यात्रियों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। यात्रियों ने अधेड़ को अतरौली रेलवे स्टेशन पर आकर गार्ड के हवाले कर दिया।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Sun, 11 Sep 2022 07:42 PM (IST)Updated: Sun, 11 Sep 2022 07:42 PM (IST)
Aligarh News: बच्चा चोरी के आरोप में ट्रेन में यात्रियों ने अधेड़ को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा
Aligarh News: बच्चा चोरी के आरोप में ट्रेन में यात्रियों ने अधेड़ को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा : जागरण

अलीगढ़, जागरण टीम: अलीगढ़ से बरेली के लिए जाने वाली ट्रेन में एक अधेड़ पर बालक चुराने के शक में ट्रेन यात्रियों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। यात्रियों ने अधेड़ को अतरौली रेलवे स्टेशन पर आकर गार्ड के हवाले कर दिया।

prime article banner

रेलवे स्टेशन इंचार्ज ने अतरौली पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए मौके पर बुला लिया और आरोपित को पुलिस को सोंप दिया। मामला रेलवे विभाग से जुड़ा होने के कारण कोतवाली पुलिस ने अलीगढ़ जीआरपी पुलिस को अवगत करा दिया है।

अलीगढ़ से अतरौली स्टेशन होते हुए ट्रेन बरेली जाने के लिए दोपहर 12 बजे रवाना हुई। ट्रेन जैसे ही अतरौली रेलवे स्टेशन पर आई उसी दौरान ट्रेन में शोर उठा कि बालक चोर ट्रेन में आ गया है। अधेड़ को देखकर यात्रियों ने हमला बोलते हुए उसे मारने पीटने लगे। पब्लिक के द्वारा आरोपित से पूछताछ की गई तो उसने तीन बच्चे चुराने की बात स्वीकार की। पकड़े गए अधेड़ को यात्रियों ने अतरौली रेलवे स्टेशन पर आकर गार्ड के हवाले कर दिया। स्टेशन इंचार्ज ने कोतवाली पुलिस को सोंप दिया।

बच्चा चोरी का आरोपित

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे स्टेशन इचार्ज ने इस अधेड़ को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। इस अधेड़ पर बालक चुराने का आरोप है, पुलिस इस संबध में पूछताछ कर रही है।

मामला रेलवे पुलिस ने जुड़ा होने के कारण इसकी सूचना जीआरपी अलीगढ़ पुलिस को दे दी गई है। पुलिस के आने पर इस अधेड़ को रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.