अलीगढ़, संदीप सक्‍सेना। Girl assaulted in Aligarh अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र की एक युवती को समुदाय विशेष का युवक बहला-फुसलाकर ले गया। इसके बाद क्वार्सी क्षेत्र स्थित फ्लैट में उसे साथ लेकर रहने लगा। आरोप है कि युवती से मारपीट भी करता था। स्वजन जब उसे लेने गए तो गार्ड की मदद से बाहर निकलवा दिया। पुलिस ने युवती को बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह है मामला

सासनीगेट थाना क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती नोएडा में नौकरी कर रही है। करीब 15 दिन पहले देहलीगेट थाना क्षेत्र में रहने वाला आबाद खान उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद क्वार्सी क्षेत्र के एक इलाके में फ्लैट में युवती के साथ रहने लगा। इसकी जानकारी होने पर युवती की मां मंगलवार देररात थाने पहुंची।

उन्होंने तहरीर देकर बताया कि आरोपित आबाद बेटी के साथ गालीगलौज व मारपीट करता है। उनकी बेटी ने फोन करके कहा कि मम्मी, मुझे आकर ले जाओ। इस पर स्वजन जब उसे लेने पहुंचे आरोपित ने युवती को डरा-धमका दिया। साथ ही गार्ड से स्वजन को निकालने को कह दिया।

दूसरे समुदाय के युवक को भेजा जेल

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद रात में ही फ्लैट में दबिश दी तो कोई नहीं मिला। इसके बाद आरोपित की लोकेशन दिल्ली में ट्रेस हुई। पुलिस टीम वहां के लिए रवाना हुई ही थी कि रात में लोकेशन क्वार्सी क्षेत्र में मिल गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित आबाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

घर में घुसकर मारपीट व छेड़छाड़ की

अलीगढ़। इगलास कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति का कहना है कि गांव के ही सचिन व अशोक विगत 11 नवंबर को उसके घर में घुस आए। दाेनों ने उसकी मां के साथ मारपीट करते हुए छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

गांव माकरौल निवासी बाबूलाल पुत्र भंवर सिंह का कहना है कि गांव के ही जगदीश, प्रवीन, देवा, राजेश देवी ने मंगलवार की सुबह खेत की मेड़ काट दी। विरोध करने पर पत्नी रज्जो देवी, पुत्रबधु अंजू देवी व भाई की पत्नी  से गाली गलौज करते हुए मारपीट की। आरोपितों ने जाना से मारने की धमकी भी दी। घटना के संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट