Move to Jagran APP

Aligarh News: सड़क हादसे में बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत, पुत्र घायल

Road Accident in Aligarh अकराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर गांव नगला बख्सी के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बाप बेटा में टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Sandeep kumar SaxenaPublished: Tue, 27 Sep 2022 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 01:38 PM (IST)
Aligarh News:  सड़क हादसे में बाइक सवार पिता की मौके पर ही मौत, पुत्र घायल
अकराबाद थाना क्षेत्र में हादसे में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। फोटो जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अकराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर गांव नगला बख्सी के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार बाप बेटा में टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद वाहन मौके से फरार हो गया है। हादसा होते ही आसपास के तमाम लोग मौके पर आ गए और घटना की सूचना पुलिस को दी।

loksabha election banner

अज्ञात वाहन ने मारी टक्‍कर

गांव सिकंदरपुर निवासी दरियाव सिंह पुत्र दीनानाथ हाल निवासी अलीगढ़ के थाना क्वारसी के शिवलोक कॉलोनी सूर्य विहार निवासी अपने बड़े बेटे ओंमकार सिंह के साथ बाइक द्वारा जनपद एटा की कोतवाली जलेसर के गांव वरावली अपनी किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे। इसी बीच उनकी बाइक जैसे ही नेशनल हाईवे पर गांव नगला बख्शी के पास पहुंची तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में दरियाव सिंह उम्र करीब 70 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है। जबकि गंभीर रूप से घायल ओंकार सिंह को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.