मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अलीगढ़ (जेएनएन)। सांसद सतीश कुमार गौतम ने कहा कि टप्पल में ढाई साल की मासूम बच्ची के सभी हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। डीएम और एसएसपी पीडि़त परिवार से मिल आए। परिवार भी पूरी तरह से संतुष्ट है। इसके बाद भी यदि रविवार को कोई अराजकतत्व माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ पुलिस-प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगी। उनका पूरा प्रयास है कि किसी भी तरह से माहौल खराब न हो, शांति व्यवस्था बनी रहे।

सोशल मीडिया के बाद सक्रिय हुआ प्रशासन

टप्पल में मासूम की निर्मम हत्या के बाद से पुलिस और प्रशासन में पहले सक्रियता नहीं देखी गई थी। सोशल मीडिया पर मामला उछलने पर पूरे देश में भूचाल सा मच गया था। बच्ची की निर्ममता पूर्वक हत्या से यहां तक मुंबई के सेलीब्रेटी का भी दर्द छलक उठा था। इससे सोशल मीडिया पर नौ जून को टप्पल चलो आह्वान कर दिया गया था। हालांकि, इससे पहले शनिवार को दो और की गिरफ्तारी हो गई। मगर, माहौल को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि कहीं कोई और बड़ा उपद्रव न हो जाए। इससे प्रदेश सरकार की किरकिरी हो सकती है।

होगी कठोर कार्रवाई

सांसद सतीश कुमार गौतम ने कहा कि यदि रविवार को अराजकतत्व माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। उपद्रव करने वाले गिरफ्तार कर जेल भेजे जाएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप