अलीगढ़ (जेएनएन)।  कोल विधायक अनिल पाराशर के करीबी रिश्तेदार व लघु सिंचाई विभाग के रिटायर्ड जेई के घर को चोरों ने निशाना बना डाला। चोर छत के रास्ते घर में घुसे और ताले तोड़कर वहां से लाखों रुपये के जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए। घटना के वक्त परिजन एक समारोह में भाग लेने के लिए पैतृक गांव पहासू, बुलंदशहर गए हुए थे। मूल रूप से बुलंदशहर के थाना पहासू क्षेत्र के रतालू गांव निवासी रामेश्वर दयाल पाठक पुत्र घनश्याम पाठक लघु सिंचाई विभाग के रिटायर्ड जेई हैं। वे पिछले कई सालों से क्वार्सी के एटा बाईपास रोड स्थित इंजीनियर कॉलोनी के पीछे गणेशधाम कॉलोनी में रहते हैं।

भाई की शादी की सालगिरह में शामिल होने गए थे गांव

रिटायर्ड जेई रामेश्वर दयाल पाठक के छोटे भाई मनोज पाठक की शनिवार को शादी की सालगिरह थी। इस उपलक्ष्य में पैतृक गांव में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें शामिल होने के लिए रिटायर्ड जेई व परिजन गांव चले गए।

छत के रास्ते से घुसे थे चोर

बंद मकान देख सक्रिय हुए चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे। इस दौरान उन्होंने खिड़की के शीशे तोडऩे के साथ ही दरवाजे के ताले तोड़ डाले। चोरों ने यहां बेखौफ होकर कमरों की तलाशी ली और सेफ आदि के ताले भी तोड़ डाले। फिर माल समेटकर चलते बने।

ताले टूटे देख उड़ गए होश

रिटायर्ड जेई श्री पाठक परिजनों के साथ रविवार की दोपहर घर पहुंचे। गेट खोलते ही उनके होश उड़ गए। दरवाजों के अलावा सेफ के ताले टूटे पड़े हुए थे। बकौल पीडि़त रिटायर्ड जेई, चोर मकान से करीब 15 लाख रुपये के हीरे, सोने व चांदी के जेवरात, करीब 50 हजार की नगदी तथा अन्य कीमती माल चोरी कर ले गए हैं। इतना ही नहीं चोर ब'चों की रखी गुल्लक को तोड़कर उसमें रखे रुपये भी चोरी कर ले गए।

मची खलबली

रिटायर्ड जेई कोल विधायक अनिल पाराशर की ससुराल पक्ष से करीबी रिश्तेदार हैं। चोरी की वारदात को लेकर इलाका पुलिस में खलबली मच गई। इंस्पेक्टर क्वार्सी डीके त्यागी, सीओ सिविल लाइंस अनिल कुमार समानियां के अलावा मौके पर डॉग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम आ गई और जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप