Move to Jagran APP

अलीगढ़ हाई-वे का सर्विस रोड जर्जर, गड्डों में फंसते हैं वाहन Aligarh news

अगर आप आगरा हाईवे पर जाते हैं तो स्मार्ट सिटी की सबसे बदसूरत तस्वीर देखने को मिलेगी। जलभराव के चलते यह सड़क शेखर सर्राफ मेमोरियल हास्पिटल से लेकर हाईवे के सर्विस रोड तक जर्जर है। थोड़ी सी बरसात से ही सर्सिस रोड तालाब में तब्दील हो जाता है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 08:36 AM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 08:36 AM (IST)
अलीगढ़ हाई-वे का सर्विस रोड जर्जर, गड्डों में फंसते हैं वाहन Aligarh news
एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपते माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के सदस्‍य।

अलीगढ़, जेएनएन।  अगर आप आगरा हाईवे पर जाते हैं, तो स्मार्ट सिटी की सबसे बदसूरत तस्वीर देखने को मिलेगी। जलभराव के चलते यह सड़क शेखर सर्राफ मेमोरियल हास्पिटल से लेकर हाईवे के सर्विस रोड तक जर्जर है। थोड़ी सी बरसात से ही सर्सिस रोड तालाब में तब्दील हो जाता है। इससे सड़क पर बने गहरे गड्ढे दिखाई नहीं देते और वाहन पलट जाते हैं। अक्सर यहां जाम लगा रहता है। इस समस्या को लेकर शुक्रवार को माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल कलक्ट्रेट में एडीएम सिटी राकेश मालपानी से मिला। इन्हें केंद्रीय परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी के नाम ज्ञापन सौंपा है।

prime article banner

बरसात का पानी सड़कों पर भरा

क्लब के संरक्षक संजय माहेश्वरी ने कहा कि एक तरफ अलीगढ़ स्मार्ट सिटी बनने जा रहा है और सासनीगेट से आगरा रोड पर शेखर सर्रा$फ मेमोरियल हास्पीटल व पेट्रोल पंप के निकट जलभराव हो रहा है। बाईपास आगरा रोड इंटरचेंज के नीचे सड़क पर गड्ढे है या गड्ढे में सड़क है ये पता ही नहीं चलता है। इससे आए दिन वाहन पलट जाते है, तमाम राहगीर घायल भी हो चुके हैं। ट्रक, डीसीएम तक पटल चुके हैं। वाहन चालक सर्विस रोड से निकलने में कांपते हैं। केंद्र सरकार टोल टैक्स देने वाले हाईवों पर बेहतर सर्विस देने का दम भरती हैं। स'चाई तो यह है कि सासनीगेट चौराहे से पांच किलोमीटर दूरी तक बने दोनों किनारों को नाले ही चोक हैं। बरसात का पानी नालों में जाने की जगह चौक सड़कों पर बहता है।

सरकार को सड़क के हालात सुधारने चाहिए 

संजय माहेश्वरी ने कहा कि जब सरकार रोड टैक्स और टोल टैक्स ले रही है तो आम जनता को सड़क भी अ'छी व गड्डा मुक्त मिलनी चाहिए। माहेश्वरी ने चेतावनी भी दी है कि अगर जल्द से जल्द आगरा रोड की इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो सर्वसमाज को साथ लेकर बड़ा आंदोलन के लिए मजबूर होना होगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालो में राजीव माहेश्वरी विवेक शर्मा मनीष मोहता रितेश भूतड़ा, प्रवीण माहेश्वरी, ,राज सक्सेना दीपक माहेश्वरी आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK