Move to Jagran APP

मेरठ व अमरोहा में ताबड़तोड़ लूट करने वाला शातिर दबोचा, दो फरार Aligarh news

क्वार्सी पुलिस ने मंगलवार को लूट व चोरी के अंतरजनपदीय गिरोह के एक शातिर को दबोचा है। शातिर से चोरी की बाइक तमंचा व दो लाख रुपये मिले हैं। पुलिस के मुताबिक गिरोह ने मेरठ व अमरोहा में ताबड़तोड़ लूट नकबजनी व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 05:42 PM (IST)
मेरठ व अमरोहा में ताबड़तोड़ लूट करने वाला शातिर दबोचा, दो फरार  Aligarh news
पुलिस ने सोमवार देररात महेशपुर मोड़ से नईम निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट (मेरठ) को गिरफ्तार कर लिया

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी पुलिस ने मंगलवार को लूट व चोरी के अंतरजनपदीय गिरोह के एक शातिर को दबोचा है। इसके दो साथी फरार हो गए। शातिर से चोरी की बाइक, तमंचा व दो लाख रुपये मिले हैं। पुलिस के मुताबिक, गिरोह ने मेरठ व अमरोहा में ताबड़तोड़ लूट, नकबजनी व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। फरार सदस्यों की तलाश की जा रही है। 

loksabha election banner

दो साथी भाग निकले

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल ने सोमवार देररात महेशपुर मोड़ से नईम निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट (मेरठ) हाल पता नींवरी को गिरफ्तार कर लिया। इसके दो साथी वसीम निवासी बैतुल मुकर्रम मस्जिद के पास अलहदादपुर नींवरी व परवेज निवासी ग्राम पोपाई थाना गढ़मुक्तेश्वर (हापुड़) भाग गए। पूछताछ में नईम ने कबूला कि बीते दिनों देहलीगेट थाना क्षेत्र में घर में घुसकर लूट की थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित नईम वर्ष 2006 से जरायम की दुनिया में सक्रिय है। इसके खिलाफ 20 मुकदमे दर्ज हैं। इनमें मेरठ में आठ, अमरोहा में छह, संभल में दो, जबकि अलीगढ़ में चार मुकदमे दर्ज हैं।

कई घटनाओं को दिया है अंजाम

आरोपित ने मेरठ व अमरोहा में कई लूट व चोरियों की घटना को अंजाम दिया है। बीते दिनों देहलीगेट में लूट की थी। इसमें वांछित था। इससे चोरी की बाइक मिली है, जिस पर फर्जी नंबर प्लेट (यूपी 81 एम 495) लगा रखी थी। इसके अलावा चोरी के दो लाख रुपये, एक लोहे की रॉड, पेचकस व तमंचा मिला है। इसके साथियों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.