अलीगढ़ (जेएनएन)।  क्रिकेट वल्र्ड कप में भारतीय टीम की पाकिस्तान पर जीत के बाद शहर में जश्न का माहौल बना। क्रिकेट प्रेमियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई व शुभकामनाएं दीं। लोगों ने घरों से बाहर आकर जमकर आतिशबाजी की। हर किसी की जुबान व दिल से भारतीय टीम के लिए दुआएं निकल रही थीं। भारत व पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबला हो और वो भी विश्वकप में तो रोमांच व हर गेंद पर घबराहट के स्तर का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही रोमांच, घबराहट व दुआओं का दौर रविवार को शहरवासियों के दिल में उठा। जब भारत-पाक टीमें मैदान पर आमने-सामने थीं। घर हो या दुकान हर कहीं लोग टीवी के सामने बैठे रहे।

राहगीर भी पूछ रहे थे स्कोर

राह चलते लोग भी जगह-जगह रुककर स्कोर पूछते रहे। भारतीय टीम की हर बाउंड्री व पाकिस्तानी टीम के हर विकेट गिरने पर लोगों का जोश उबाल मार रहा था। युवा, महिलाएं, बुजुर्ग हर कोई क्रिकेट के रंग में खोया नजर आया।

बिजली ने किया निराश

भारतीय पारी के दौरान शहर में कई इलाकों में बिजली गुल हुई। हालांकि बिजली की ये आंख मिचोली थोड़ी ही देर की थी लेकिन क्रिकेट प्रेमियों ने विद्युत विभाग को जमकर कोसा। बिजली जाने पर मैच का अपडेट न रुके इसलिए युवाओं ने टीवी के साथ-साथ अपने मोबाइल पर भी लाइव मैच चला रखा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस