अलीगढ़ जेएनएन। बरौली विधायक दलवीर सिंह ने बरौली, गभाना, कलुवा, जवां, छलेसर, गोधा, हरदुआगंज, छेरत, जिला अस्पताल, दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय में मास्क, सैनिटाइजर व अन्य उपकरण के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखकर दस लाख रुपये देने की घोषणा की है।

पीएम ने दी बड़ी राहत

 विधायक ने गभाना स्थित अपने कार्यालय को आइसोलेशन वार्ड बनाने की  की है। साथ ही कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ी राहत दी है। इससे जिले के उन तबके को लाभ मिलेगा, जिन्हें जरूरत है। मुझे नहीं लगता इतनी तत्परता से कोई और सरकार कार्य कर सकती है।

इगलास के विधायक ने दी 10 लाख की धनराशि

इगलास के क्षेत्रीय विधायक राजकुमार सहयोगी ने 10 लाख रु पये की धनराशि अपनी विधायक निधि से देने की घोषणा की है। इस संबंध में उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी को 10 लाख रु पये स्वास्थ्य सेवाओं के खर्च करने का पत्र मुख्य विकास अधिकारी को भेजा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के लोगों के लिए प्रशासन इस राशि से मास्क, सैनिटाइजर आदि कोरोना वायरस से बचाव के उपकरण खरीद कर वितरण कर सकता है।

पीएम ने सरकारी खजाना खोला

सांसद सतीश गौतम का कहना है कि केंद्र सरकार बहुत ही तत्परता से कार्य कर रही है। राहत के लिए पीएम ने सरकारी खजाना खोल दिया है। इससे जिले में किसी भी तरह से कोई परेशान नहीं होगा।

कमजोर लोगों के प्रति संवेदनशीलता

शहर के विधायक संजीव राजा ने कहा कि हमारी सरकार हर स्थिति से निपटने में पूरी तरह से सक्षम है। गरीब और कमजोर लोगों के प्रति इतनी संवेदनशीलता कोई नहीं दिखा सकता। पैकेज से काफी मदद होगी। केंद्र सरकार ने बहुत अच्छा कदम उठाया है। इससे गरीब, कमजोर लोगों को काफी राहत मिलेगी। सरकार ने उच्ज्वला, जनधन खाताधारकों तक मदद पहुंचाने का काम किया है।

डब्लूएचओ ने की सरकार की तारीफ

छर्रा के विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार ने तुरंत कदम उठाया है। ऐसे में लोगों तक समय से राहत पहुंचेगी। कोरोना को लेकर केंद्र सरकार की तारीफ विश्व स्वास्थ्य संगठन भी कर चुका है।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस