संसू, दादों: क्षेत्र के गांव निनामई ओजीपुर निवासी सुरेश चन्द्र पुत्र फूूलचन्द्र के खेत में लगाए जा रहे 33 केवीए के पोल पर शनिवार को दोपहर में जिला आगरा की कोतवाली फतेहाबाद के गांव चमरपुरा निवासी 30 वर्षीय यशपाल उर्फ भूरा पुत्र अशोक अपने तीन अन्य साथियों के साथ काम कर रहा था। अचानक पोल में करंट आने के चलते करीब 300 फीट ऊंचे पोल से नीचे जमीन पर आ गिरा। आनन-फानन में कंपनी के कर्मचारी घायल को अलीगढ़ मेडिकल कालेज में ले गए। मेडिकल में पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई। उसके बाद युवक का सिविल लाइन पुलिस ने पंचनामा भरकर पीएम कराया और शव को स्वजनों को सौंप दिया।

वहीं जवां के बरौली में अपनी पत्नी को लेने आए युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली पत्नी व सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना जहांगीरपुर जनपद गौतम बुद्धनगर के गांव नार मोहम्मदपुर निवासी डिपल उर्फ लख्मी जन्माष्टमी से दो-तीन दिन पूर्व अपनी पत्नी पिकी को लेने अपनी ससुराल बरौली आया था। जहां पर पांच सितंबर की प्रात: उसकी पत्नी पिकी, उसके प्रेमी एवं सास सरोज देवी ने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। इस पर युवक ने गले में पटार का फंदा डाल आत्महत्या कर ली थी। मामले की रिपोर्ट मृतक डिपल के पिता ओमवीर सिंह ने उपरोक्त तीनों के खिलाफ थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी पिकी व सास सरोज देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दूसरी ओर गंगीरी के गांव मिरगोला में गाड़ी के पहिये से उछली कीचड़ से युवक के कपड़े गंदे होने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से दो लोग घायल हो गए।

थाना क्षेत्र के गांव मिरगोला निवासी प्रेमकिशोर शुक्रवार की रात अपनी बोलेरो गाड़ी को गांव में तेज गति से ले जा रहा था। रास्ते में गांव का ही मोहनलाल पैदल अपने घर जा रहा था। उसी समय उसने गांव में हो रही कीचड़ में से गाड़ी को तेज गति से निकाला। जिससे उछली कीचड़ से मोहनलाल के कपड़े गंदे हो गए। मोहनलाल ने उससे कहा कि गाड़ी धीरे नहीं चला सकता। इसी बात पर दोनों में गाली-गलौज होने लगी और दोनों के स्वजन भी मौके पर आ गए। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक पक्ष से मोहनलाल तथा नीरज घायल हो गए। मोहनलाल ने थाने में तहरीर दे दी है।

Edited By: Jagran