Move to Jagran APP

एएमयू बवाल में पकड़े युवकों को छुड़ाने को लेकर लोगों में गुस्सा,बंद रहे मुस्लिम बाहुल्य बाजारAligarh News

पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उन्हें कुछ मुस्लिम समाज के लोग निर्दोष बताते रहे हैं। हिरासत में लिए गए युवकों को छुड़ाने को लेकर मुस्लिम समाज के लोग बेहद गुस्सा हैं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 04:44 PM (IST)
एएमयू बवाल में पकड़े युवकों को छुड़ाने को लेकर लोगों में गुस्सा,बंद रहे मुस्लिम बाहुल्य बाजारAligarh News
एएमयू बवाल में पकड़े युवकों को छुड़ाने को लेकर लोगों में गुस्सा,बंद रहे मुस्लिम बाहुल्य बाजारAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। एएमयू बवाल में पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है, उन्हें कुछ मुस्लिम समाज के लोग निर्दोष बताते रहे हैं। हिरासत में लिए गए युवकों को छुड़ाने को लेकर मुस्लिम समाज के लोग बेहद गुस्सा हैं। मंगलवार को मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र दोदपुर, अमीर निशा, बरूला मार्केट, मीट वाली गली व मेडिकल रोड क्षेत्र के बाजार बंद रहे। शहर के मौजूदा हालात के पल-पल जानकारी प्रशासन लेता रहा।

loksabha election banner

बाजार बंद करके किया गुस्से का इजहार

अलीगढ़ शहर में मंगलवार को बाजारी की साप्ताहिक बाजारी बंदी रहती है, लेकिन मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र दोदपुर, अमीर निशा, बरूला मार्केट, मीट वाली गली व मेडिकल रोड आदि क्षेत्र में साप्ताहिक बंदी शुक्रवार को रहती है। इन क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह बाजार जैसे ही खुला तो लोग दोदपुर में इकट्ठा हो गए। इन लोगों का कहना था कि एएमयू बवाल में पकड़े गए छात्रों को रिहा कर दिया गया है, लेकिन बाकी कई आधा दर्जन बाहरी युवक गायब हैं। यदि ये युवक हिरासत में हैं तो इन्हें भी छोड़ा जाए।

सड़कों पर उतरी महिलाएं

रविवार की रात एएमयू में हुए बवाल की चिनगारी अभी शांत नहीं हुई है। सोमवार को लालडिग्गी व दोदपुर में धरना-प्रदर्शन किया गया। लालडिग्गी मार्ग पर जुटी भीड़ ज्ञापन देकर लौट गई, लेकिन दोदपुर मार्ग पर ख्वाजा गार्डन के पास धरने पर बैठीं महिलाएं रात तक जमी रहीं। उनकी मांग थी कि हिरासत में लिए लोगों को छोड़ा जाए। देररात प्रशासन ने पकड़े गए लोगों को निजी मुचलकों पर छोडऩे की प्रक्रिया शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.