Move to Jagran APP

Aligarh Crime News: छात्रा को थप्पड़ जड़ने वाले टाप 10 अपराधी पर सिर्फ शांतिभंग में कार्रवाई

क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर इलाके में रहने वाली डीएस कालेज में विधि छात्रा सोमवार दोपहर को अपने बीमार पिता का इलाज कराने को लेकर जेएन मेडिकल कालेज गई थी। वहां उसके पास परिचित बबलू का फोन आया। उसने छात्रा को मिलकर बात करने को कहा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 11:59 PM (IST)
Aligarh Crime News: छात्रा को थप्पड़ जड़ने वाले टाप 10 अपराधी पर सिर्फ शांतिभंग में कार्रवाई
पूर्व प्रधान बबलू के विरुद्ध पुलिस ने शांतिभंग में कार्रवाई की है।

अलीगढ़,जागरण संवाददाता। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के घंटाघर पर छात्रा को थप्पड़ मारने वाले इगलास के टाप 10 अपराधी व पूर्व प्रधान बबलू के विरुद्ध पुलिस ने शांतिभंग में कार्रवाई की है।

loksabha election banner

यह है मामला

क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर इलाके में रहने वाली डीएस कालेज में विधि छात्रा सोमवार दोपहर को अपने बीमार पिता का इलाज कराने को लेकर जेएन मेडिकल कालेज गई थी। वहां उसके पास परिचित बबलू का फोन आया। उसने छात्रा को मिलकर बात करने को कहा। घंटाघर के पास बबलू ने छात्रा को रोक लिया और बात करने का दबाव बनाने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस पर छात्रा स्कूटी छोड़कर पैदल ही दौड़ती हुई एसएसपी दफ्तर पहुंच गई।

इधर, बबलू भी पीछा करते हुए बुलट बाइक से वहां आ गया। इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। छात्रा की तहरीर पर बबलू के विरुद्ध मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपित बबलू के विरुद्ध शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

डीएस कालेज में विधि की छात्रा है पीड़िता

क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्र नगर इलाके में रहने वाली युवती डीएस कालेज में विधि की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा इगलास क्षेत्र के एक संस्थान में भी पढ़ाई कर चुकी है। वहीं से उसका बबलू से परिचय हुआ। छात्रा सोमवार दोपहर को अपने बीमार पिता का इलाज कराने को लेकर जेएन मेडिकल कालेज गई थी। वहां उसके पास बबलू का फोन आया। उसने छात्रा को मिलकर बात करने को कहा। छात्रा जब लौट रही थी कि बबलू ने उसे घंटाघर के पास रोक लिया और बात करने का दबाव बनाने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसे थप्पड़ जड़ दिया।

एसएसपी आफिस तक किया पीछा

इस पर छात्रा स्कूटी छोड़कर पैदल ही दौड़ती हुई एसएसपी दफ्तर पहुंच गई। इधर, बबलू भी पीछा करते हुए बुलट बाइक से वहां आ गया। छात्रा ने पुलिस कर्मियों को पूरी बात बताई। इसके बाद एसएसपी कार्यालय में शिकायत दे दी। एसपी देहात के निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस ने बबलू को पकड़ लिया। सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर बबलू के विरुद्ध मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित हिरासत में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.