जासं, अलीगढ़ : अब्दुल क्रिकेट अकादमी के मैदान पर शनिवार को अब्दुल कादिर टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत दो मुकाबले खेले गए। इसमें अब्दुल क्रिकेट अकादमी (एसीए) व पावना क्रिकेट अकादमी टीमों ने जीत दर्ज की। एसीए टीम ने प्रतिद्वंद्वी एक्मी क्रिकेट अकादमी टीम को 150 रन के भारी अंतर से हराया। दूसरे मैच में पावना टीम ने अविरल धारा क्रिकेट क्लब टीम को 77 रन से मात दी।

पहले मैच में एसीए टीम ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 244 रन बनाए। इसमें अनुज ने 94, अनमोल ने 63 व इमरान आलम ने 43 रन बनाए। एक्मी टीम से उमर व सूफ़यिान ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एक्मी टीम बड़े लक्ष्य के दबाव में मात्र 94 रन पर ढेर हो गई। माज ने 31 और विशाल ने 13 रन बनाए। एसीए की ओर से आशीष, अनमोल ने तीन-तीन व इमरान, अनुज ने दो-दो विकेट लिए। एसीए के अनुज राजपूत को मैन आफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में पावना टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 174 रन बनाए। सिद्धार्थ ने 57, आदिल अल्वी ने नाबाद 29 और हर्षित पालीवाल ने 27 रन बनाए। अविरल धारा टीम से योगेश, सोहेल ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अविरल धारा टीम 17 ओवर में 97 रन ही बना सकी। आकाश शर्मा ने 31 और कपिल ने 36 रन बनाए। पावना टीम से हर्षित, गजेंद्र ने तीन-तीन विकेट चटकाए। पावना के हर्षित को मैन आफ द मैच चुना गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप