अलीगढ़ [जेएनएन]। बहुजन जागरूक महासभा के संस्थापक सचिन माइकल डैन ने शनिवार को मडराक थाने में एसीएम व इंस्पेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा।

यह है मामला

उन्होंने बताया कि छह दिसंबर को भारत रत्न बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर मुकंदपुर स्थित आइएएस व पीसीएस प्रशिक्षण केंद्र में श्रद्धांजलि दी गई थी, जिसकी फोटो कुछ विद्यार्थियों ने फेसबुक पर पोस्ट की थी। आरोप है कि शुभम चौहान नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की और बहुजन समाज व आरक्षण को मुर्दाबाद कहते हुए अभद्र टिप्पणी की। इससे पूरे बहुजन समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। ज्ञापन में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई।

आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर मडराक सुरेश चंद्र ने बताया कि मामले में सचिन माइकल डैन की तहरीर पर शुभम चौहान के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सर्विलांस व आइटी सेल के जरिये जांच कर आरोपित को जल्द पकड़ा जाएगा।

सोशल मीडिया पर डाले  किशोरी के अश्लील फोटो

अलीगढ़ के कस्बा खैर के एक व्यक्ति ने शनिवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत की कि उसकी नाबालिग बेटी को पड़ोसी युवक 26 सितंबर को बहला फुसलाकर ले गया था, जिसका उन्होंने मुकदमा भी दर्ज कराया था। पुलिस ने बेटी को आरोपितों के कब्जे से बरामद कर लिया, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। आरोपितों ने बेटी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं। धमकी दे रहे हैं कि बेटी की शादी नहीं करने देंगे और जबरन उठाकर ले जाएंगे। एसपी क्राइम ने खैर पुलिस को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस