Move to Jagran APP

लिफ्ट के बहाने नौवीं की छात्रा का अपहरण , दो दबोचे Aligarh News

कार में लिफ्ट देने के बहाने पड़ोसी युवकों ने रुमाल सुंघाकर नौवीं कक्षा की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। शक होने पर पुलिस ने कार को रुकवाना चाहा लेकिन रोका नहीं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 26 Jul 2019 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 11:01 AM (IST)
लिफ्ट के बहाने नौवीं की छात्रा का अपहरण , दो दबोचे Aligarh News
लिफ्ट के बहाने नौवीं की छात्रा का अपहरण , दो दबोचे Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। गांधीपार्क क्षेत्र में कार में लिफ्ट देने के बहाने पड़ोसी युवकों ने रुमाल सुंघाकर नौवीं कक्षा की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। शक होने पर पुलिस ने कार को रुकवाना चाहा लेकिन रोका नहीं। कई किलोमीटर पीछा करने के बाद युवकों को कार समेत पुलिस ने दबोच लिया। छात्रा का आरोप है कि नशीली गोली खिलाने की भी कोशिश की थी।

loksabha election banner

स्कूल से छुट्टी के बाद घर जा रही थी छात्रा

गांधीपार्क थाने के धनीपुर क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। ई-रिक्शा चलाने वाले एक व्यक्ति की 15 वर्षीय बेटी सासनीगेट इलाके के एक स्कूल में कक्षा नौवीं की छात्रा है। दोपहर में छुट्टी के बाद छात्रा पैदल घर लौट रही थी। रास्ते में छर्रा अड्डा पुल के पास पीछे से एक इनोवा कार आकर रुकी। कार में छात्रा के पड़ोसी दो युवक सवार थे। उन्होंने उसे लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया।

रूमाल सुंघाकर किया बेहोश 

छात्रा का आरोप है कि युवकों ने उसे नशीली गोली खिलाने का प्रयास किया। मदद को चीख-पुकार की तो उसे रूमाल सुंघाकर बेहोश कर दिया।

पुलिस चेकिंग देख भाग खड़े हुए

कार सवार छात्रा को जब अपने साथ ले जा रहे थे तभी रास्ते में चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों ने गाड़ी को रुकवाया। कार न रुकी तो संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच कार सवार छात्रा को पंचवटी फार्म हाउस के पास बेहोशी की हालत में फेंककर चले गए। पुलिस को छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। पहले उसे इलाज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश में आने पर अपने साथ हुई घटना की जानकारी एसपी सिटी अभिषेक कुमार, सीओ बन्नादेवी प्रशांत सिंह, इंस्पेक्टर गांधीपार्क धीरेंद्र मोहन शर्मा को दी। भाजपा किसान मोर्चा के ठा. राकेश सिंह के साथ छात्रा के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

कार समेत दबोचे आरोपित

वायरलैस सैट के जरिए पुलिस चेकिंग कराने के साथ ही लगातार कार का पीछा करती रही। कार बौनेर के रास्ते गांव धनीपुर में पहुंच गई और एक गड्ढे में जाकर फंस गई। पुलिस ने घेराबंदी कर कार व उसमें सवार दोनों युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम गगन पुत्र संजय व मोतीराम पुत्र रामबाबू बताए।

बच गई अनहोनी

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मियों की सतर्कता से छात्रा के साथ अनहोनी की घटना होने से बच गई। मां की तहरीर पर अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.