अलीगढ़ (जेएनएन)।  एसीएन मेडिकल कॉलेज से बीयूएमएस की पढ़ाई कर रही आजमगढ़ की छात्रा को गुरुवार रात लुटेरों ने गोली मार दी। छात्रा अपने स्कूटर से अलीगढ़ पब्लिक स्कूल के पीछे से होकर निकल रही थी, तभी बदमाशों ने पर्स छीनने की कोशिश की, नाकाम रहने पर गोली चला दी। गोली हाथ से रगड़ती हुई सीने में जा धंसी। छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आजमगढ़ की है छात्रा

चांद पट्टी (आजमगढ़) निवासी आमिर का वहीं पेट्रोल पंप है। यहां सर सैयद नगर में वह अपनी बहन और पत्नी उम्मेद कुसुम (28) के साथ काफी समय से रह रहे हैं। उम्मेद एसीएन से बीयूएमएस तृतीय वर्ष की छात्रा हैं। देरशाम वह स्कूटर से बाजार जा रही थीं। स्कूल के पीछे अमीर निशा वाले मार्ग पर अनवार हुदा अपार्टमेंट के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने इन्हें रोक लिया और पर्स छीनने लगे। इसी दौरान उम्मेद स्कूटर लेकर गिर गर्ईं। एक बदमाश पर्स पर झपटा, लेकिन छात्रा ने पर्स छोड़ा नहीं, तनी टूट गई। गुस्साए बदमाश ने गोली चला दी, जो छात्रा के हाथ से रगड़ती हुई सीने में जा धंसी।

पर्स नहीं ले जा सके बदमाश

बदमाश पर्स नहीं ले जा पाए। पर्स में मोबाइल, नकदी व जरूरी कागजात थे। खबर पाकर सीओ तृतीय अनिल समानिया की अगुवाई में पुलिस पहुंच गई। छात्रा को मेडिकल में भर्ती कराया गया। यहां आइसीयू वार्ड में उपचार चल रहा है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लिए हैं। एक कैमरे में संदिग्ध नजर आ रहे हैं। सीओ ने बताया कि बदमाशों की तलाश जारी है।

Posted By: Mukesh Chaturvedi