Move to Jagran APP

kidnapped Teenager:दिन दहाड़े बालिका का अपहरण कर ले गया बाइक सवार Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली में दादी के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव जा रही बालिका को बाइक सवार युवक अपहरण कर ले गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 07:50 AM (IST)
kidnapped  Teenager:दिन दहाड़े बालिका का अपहरण कर ले गया बाइक सवार Aligarh News
kidnapped Teenager:दिन दहाड़े बालिका का अपहरण कर ले गया बाइक सवार Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली में दादी के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव जा रही बालिका को बाइक सवार युवक अपहरण कर ले गया। दिन दहाड़े हुई घटना से पुलिस महकबे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी करते हुए क्षेत्र में चारों ओर नाकाबंदी करा दी। बालिका व उसकी दादी को बाइक पर ले जाने के दौरान शातिर युवक सीसी टीवी केंमरों में कैद हो गया है। 

loksabha election banner

दादी चीखती चिल्लाती बाइक के पीछे भागी 

थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी कुंता देवी पत्नी शंकरलाल का मायका थाना जवां क्षेत्र के गांव कलियानपुर में है। वह शनिवार को अपनी भतीजी के विवाह में शामिल होने के लिए गई थी। साथ में अपनी नातिन पूनम (5) को भी साथ लेकर गई थी। विवाह में शामिल होने के बाद दादी और नातिन गांव कलियानपुर से पैदल रायपुर स्टेशन पर पहुंच गई। मगर कोई बाहन नही चलने पर उन्होंने एक बाइक सवार को रोकते हुए अतरौली छोडऩे की बात कहते हुए रोक लिया। युवक ने बालिका पूनम को आगे व दादी को पीछे बिठन लिया। अतरौली आने के दौरान युवक ने गांव कासिमपुर बंबा से हनेते हुए अतरौली पहुंचने को कहते हुए बंबा पर बाइक को डाल दिया। जैसे हन्ी गांव मढ़ौली आया तो युवक ने लघूशंका करने की बात कहते हुए दादी को बाइक से उतार दिया। दादी के उतरते ही बाइक सवार बालिका लेकर फरार हने गया। दादी चीखती चिल्लाती काफी दूर तक बाइक के पीछे भागी भी मगर युवक बाइक को तेज स्पीड से भगा ले गया। 

एसएसपी मौके पर पहुंचे 

महिला को चीखता देख आस पास के तमाम लोग आ गए और सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के बारे में जानकारी करते हुए उसकी तलाश शुडन् कर दी। जानकारी मिलने पर एसएसपी मुनिराजजी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी करते हुए क्षेत्र में चारों ओर नाकाबंदी करा दी। बालिका पूनम तीन बहनों रश्मि व दीक्षा में सबसे बड़ी बहन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.