वरिष्ठ संवाददाता, अलीगढ़ : सोमवार को कासिमपुर के एक पत्रकार का अपहरण कर लिया गया। पत्रकार ने मित्र के फोन पर मैसेज भेज कर मदद की गुहार की है। शाम तक वह अलवर, राजस्थान में थे।

मूल रूप से कायमगंज फर्रुखाबाद निवासी अभय गंगवार दिल्ली से प्रकाशित एक समाचारपत्र से संबद्ध हैं। वह पत्‍‌नी प्रीति और डेढ़ वर्ष का बेटा शौर्य के साथ जवां थाना क्षेत्र के कासिमपुर में रह रहे हैं। अभय गंगवार कुछ साल पहले तक कासिमपुर पावर हाउस में एक ठेकेदार के साथ काम करते थे। ठेकेदार से ठनी तो उन्होंने साथ छोड़ दिया और अखबार से जुड़ गए।

बताया जाता है कि सोमवार की शाम अभय ने अपने पत्रकार मित्र के मोबाइल फोन पर मैसेज भेजा कि वह मुसीबत में हैं, कुछ लोग उनका अपहरण करके ले जा रहे हैं। फिलहाल वह राजस्थान में हैं।

मित्र ने जवां के एसओ ओपी राणा को फोन पर मिले मैसेज से अवगत करा दिया है। एसओ का कहना है कि अब तक की पड़ताल से मालूम हुआ है कि कि लाल रंग की कार पर सवार कासिमपुर के दो युवक राजस्थान में टेंडर दिलाने के बहाने गंगवार को अपने साथ ले गए थे। दोपहर को वह अपनी ससुराल दिल्ली से ये कहकर चले थे कि घूमने जा रहा हूं। उनकी पत्‍‌नी प्रीति का कहना है कि सोमवार की शाम सात बजे बात हुई थी तब बताया था कि वह अलवर में हैं। बाद में देर रात तक मोबाइल फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो सका।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर