अलीगढ़ , जेएनएन : गुरुवार का दिन अलीगढ़ के लिए कुछ राहत भरा रहा। 75 लोगों की जांच में एक में कोरोना वायरस संक्रमण मिला। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित को अतरौली के कोविड-19 अस्पताल भर्ती कराया है। यह संक्रमित घुडिय़ाबाग निवासी कारोबारी के संपर्क में आया था। इसी के आधार पर सैंपल लिए गए थे। जिले संक्रमितों की संख्या 136 हो गई है। इनमें से 63 सही हो चुके हैं। 15 की मौत हो गई है। 58 सक्रिय मरीज हैैं। गुरुवार को संक्रमित मिले शख्स के घर आसपास सैनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है।

माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव 

माहेश्वरी क्रिएटिव क्लब के सदस्यों ने भी संक्रमण की जांच कराई थी। गुरुवार को सभी 10 सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई। अध्यक्ष संजय माहेश्वरी ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद पूरे क्लब ने राहत की सांस ली है। 

नहीं खुले हॉटस्पॉट क्षेत्र के बाजार

गुरुवार को सराफा बाजार, मदारगेट, फूलचौक सहित अन्य बाजारों को खोलने के लिए व्यापारी पहुंच गए। पुलिस ने बाजार नहीं खोलने दिए तो अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, दी अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल गुरुवार को एडीएम सिटी से मिले। इन व्यापारी संगठन ने बाजार खोलने की मांग की। राजीव अग्रवाल ने रेडीमेड गारमेंट्स व कपड़ा शोरूम रेलवे रोड सौ फीसद लॉकडाउन वाले क्षेत्र में खोलने की मांग की। एडीएम सिटी ने कहा कि 31 मई तक इस क्षेत्र में यह शोरूम नहीं खुलेंगे। 

 

Posted By: Mukesh Chaturvedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस