Move to Jagran APP

अलीगढ़ में दिनदहाड़े स्कूटी का लॉक खोलकर 60 हजार पार

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में मंगलवार को दिनदहाड़े शातिरों ने किसान की स्कूटी में रखे 60 हजार रुपये पार कर दिए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 06:20 AM (IST)
अलीगढ़ में दिनदहाड़े स्कूटी का लॉक खोलकर 60 हजार पार
अलीगढ़ में दिनदहाड़े स्कूटी का लॉक खोलकर 60 हजार पार

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल में मंगलवार को दिनदहाड़े शातिरों ने किसान की स्कूटी में रखे 60 हजार रुपये पार कर दिए। शातिरों ने डुप्लीकेट चाबी से डिग्गी खोल ली थी। सीसीटीवी में दो बाइकों पर आए चार बदमाश घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं। लोधा के गांव सिफारन निवासी ज्वाला सिंह ने रेलवे रोड स्थित पीएनबी से 60 हजार रुपये निकाले थे। सारसौल पर एक परचून की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचे। स्कूटी दुकान के बाहर खड़ी थी। 15 मिनट बाद लेकर स्कूटी का लॉक खोला तो होश उड़ गए। जब सीसीटीवी खंगाले तो घटना का पता चला। इंस्पेक्टर बन्नादेवी रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha election banner

पंजाब नेशनल बैंक से 60 हजार रुपये निकाले

लोधा के किसान की स्कूटी से मंगलवार को दिनदहाड़े शातिरों ने 60 हजार रुपये पार कर दिए। घटना बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल की है। गांव सिफारन निवासी ज्वाला ङ्क्षसह खेतीबाड़ी करते हैं। मंगलवार सुबह  एक्टिवा स्कूटी से अलीगढ़ आए। रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 60 हजार रुपये निकाले। यहां से सारसौल स्थित जेपी स्टोर पहुंचे और खरीदारी की। स्कूटी बाहर खड़ी थी। 20 मिनट बाद लौटे और स्कूटी का लॉक खोलना चाहा तो चाबी टाइट लग रही थी। लॉक खोला तो रुपयों से भरा थैला गायब था। दुकान के सीसीटीवी में दो बाइकों पर आए चार बदमाश कैद हुए हैं। इनमें एक युवक स्कूटी के पास काफी देर से खड़ा था। मौका पाते ही  डुप्लीकेट चाबी से स्कूटी खोली और रुपये निकालकर फरार हो गए।

क्या बैंक से पीछा करते आए

सीसीटीवी में स्कूटी के पीछे ही दो बाइकें आती दिख रही हैं। एक अपाचे, दूसरी पल्सर है। दो लोगों ने हेलमेट पहन रखा है। तुरंत बाइक को मोड़कर दूसरी तरफ जाने को तैयार हो गए। एक शातिर स्कूटी के पास खड़ा है। पल्सर सवार शातिर दुकान में आकर सामान देखने लगे। इसी बीच एक शातिर ने रकम उड़ा दी। बैंक के सीसीटीवी में भी इनमें से एक युवक दिखा है। यानी बदमाशों ने बैंक से ही पीछा शुरू कर दिया था। ज्वाला के बेटे चैन प्रकाश अपनी मां कुसुम को दवा दिलाने अलीगढ़ आए थे, वो भी थाने आ गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.