अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र के पिलखना-पनेठी मार्ग पर रविवार की सुबह स्कॉर्पियो कार में सवार युवकों ने बाइक पर सवार होकर पति संग जा रही महिला से छेड़छाड़ कर डाली। युवक ने कार का पीछा कर कार को रूकवा लिया। शोर शराबे पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीन कार सवारों को पकड़ लिया और धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में शाम के वक्त दोनों पक्षों में थाने में समझौता हो गया।

हाथरस क्षेत्र के अखईपुर गांव के एक युवक की ससुराल गभाना क्षेत्र के दौरऊ गांव में है। युवक पत्‍‌नी के साथ बाइक से बरला क्षेत्र में पिपलोई गांव में अपनी ननिहाल में मामा की मौत हो जाने पर गमी में शामिल होने गया था। दंपती बाइक से सुबह करीब 10 बजे लौट रहे थे। रास्ते में अकराबाद क्षेत्र के गांव उकावली में युवक अपनी बहन की ससुराल थी, दंपती उनसे मिलने चल पड़ी। जैसे ही वे पिलखना-पनैठी रोड पर पहुंचे तभी पीछे से आई स्कॉर्पियो कार में सवार युवक बाइक पर पति के साथ जा रही महिला पर अश्लील फब्तियां कसने के साथ छेड़छाड़ करने लगे। युवक ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो कार सवार वहां से भागने लगे। बाइक सवार युवक ने भी बाइक को दौड़ा दिया। पीछा करते हुए नगला औसाफ अली गांव पर स्पीड ब्रेकर के पास कार के आगे बाइक लगाकर उसे रूकवा लिया। युवक ने कार सवारों पर पत्‍‌नी से सोने की चेन लूटकर ले जाने का शोर मचाया तो ग्रामीणों ने कार को घेर लिया।

इस बीच कार में सवार आठ लोगों में से पांच मौका देखकर खिसक गए। जबकि गभाना क्षेत्र के गांव जखौता के तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर डाली। फिर सूचना देकर इलाका पुलिस व यूपी 100 को बुला लिया। पुलिस तीनों आरोपितों के साथ दंपती को भी लेकर थाने आ गई। जहां दोनों ही पक्षों के लोग भी आ गए। घंटों चली वार्ता के बाद उनमें एक-दूसरे से माफी मांगने पर आपसी समझौता हो गया। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों ने लिखित में समझौता कर लिया है और किसी प्रकार की कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

-----

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस