आगरा, जागरण संवाददाता।  बांदा के युवक ने चार साल पहले एक शादी समारोह में आगरा की युवती से मुलाकात की। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर हासिल कर वाट्सएप पर चैटिंग शुरू कर दी। युवती और उसके स्वजन से शादी का वादा किया। चार साल शारीरिक शोषण के बाद दूसरी युवती से शादी कर ली। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ ताजगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती के अनुसार चार साल पहले वह कानपुर एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां बांदा के नाका पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी तुषार शिवहरे से उसकी मुलाकात हुई। तुषार ने किसी से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। ेउसके पास दोस्ती करने के मैसेज भेजने लगा। आरोपित वर्ष 2018 में उसके घर आया और माता-पिता से शादी का प्रस्ताव रखा।

युवती के अनुसार तुषार शादी न करने पर मरने-मारने की धमकी देने लगा। आरोपित के स्वजन भी उसके घर आए और शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद वह और स्वजन रिश्ते के लिए तैयार हो गए। जिससे दोनों की पहचान प्यार में बदल गई। वह आपस में चैटिंग करने लगे।

तुषार अक्सर उससे आगरा आकर मिलने लगा।दिसंबर 2019 में तुषार आगरा आया, उसे धाकरान स्थित एक होटल में लेकर गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपित ने कई बार जबरन संबंध बनाए। उसे पता चला कि तुषार ने 22 नवंबर 2021 को किसी अन्य युवती से शादी कर ली है।

आरोपित और उसके स्वजन से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने गाली-गलौज एवं धमकी दी। युवती के अनुसार आरोपित उसके आपत्तिजनक फाेटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांग रहा है। युवती ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की थी। इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र बालियान ने बताया कि तुषार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है।

Edited By: Prateek Gupta