Move to Jagran APP

Agra News: शादी में मिले और वाट्सएप पर शुरू हुई चैट, बातों के जाल में फंसाकर शारीरिक शाेषण, अब ब्लैकमेलिंग

Agra News कानपुर में चार साल पहले शादी समारोह में हुई थी आरोपित से मुलाकात! वाट्सएप पर चैटिंग के बाद दोस्ती और प्यार अन्य युवती से शादी पर दर्ज हुआ मुकदमा। बांदा का रहने वाला है आरोपित युवक।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 09:26 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 09:26 PM (IST)
Agra News: शादी में मिले और वाट्सएप पर शुरू हुई चैट, बातों के जाल में फंसाकर शारीरिक शाेषण, अब ब्लैकमेलिंग
आगरा की युवती से बांदा के युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

आगरा, जागरण संवाददाता।  बांदा के युवक ने चार साल पहले एक शादी समारोह में आगरा की युवती से मुलाकात की। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर हासिल कर वाट्सएप पर चैटिंग शुरू कर दी। युवती और उसके स्वजन से शादी का वादा किया। चार साल शारीरिक शोषण के बाद दूसरी युवती से शादी कर ली। पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ ताजगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती के अनुसार चार साल पहले वह कानपुर एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां बांदा के नाका पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी तुषार शिवहरे से उसकी मुलाकात हुई। तुषार ने किसी से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। ेउसके पास दोस्ती करने के मैसेज भेजने लगा। आरोपित वर्ष 2018 में उसके घर आया और माता-पिता से शादी का प्रस्ताव रखा।

युवती के अनुसार तुषार शादी न करने पर मरने-मारने की धमकी देने लगा। आरोपित के स्वजन भी उसके घर आए और शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद वह और स्वजन रिश्ते के लिए तैयार हो गए। जिससे दोनों की पहचान प्यार में बदल गई। वह आपस में चैटिंग करने लगे।

तुषार अक्सर उससे आगरा आकर मिलने लगा।दिसंबर 2019 में तुषार आगरा आया, उसे धाकरान स्थित एक होटल में लेकर गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपित ने कई बार जबरन संबंध बनाए। उसे पता चला कि तुषार ने 22 नवंबर 2021 को किसी अन्य युवती से शादी कर ली है।

आरोपित और उसके स्वजन से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने गाली-गलौज एवं धमकी दी। युवती के अनुसार आरोपित उसके आपत्तिजनक फाेटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांग रहा है। युवती ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत की थी। इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र बालियान ने बताया कि तुषार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.