आगरा, जागरण संवाददाता। हरीपर्वत क्षेत्र के एक रूफ टाप रेस्टारेंट में रविवार देर रात पार्टी चल रही थी। अचानक एक युवक ने अपने लाइसेंसी असलाह से गोली चला दी। एक युवक की एड़ी में गोली लग गई। इसके बाद वहां खलबली मच गई। सोमवार को पूरे दिन रेस्टाेरेंट संचालक और आरोपित युवक घटना को दबाए रहे। सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट करा दिए गए। सोमवार रात पुलिस ने घटना की तस्दीक करने के बाद आरोपित युवक और रेस्टाेरेंट के स्टाफ के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर लिए।

घटना सूर्य नगर स्थित नंबर वन होटल एंड रेस्टाेरेंट की रूफ टॉप की है। यहां रविवार रात को पार्टी चल रही थी। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि लायर्स कालोनी निवासी गौरव सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर किया, लेकिन फायर मिस हो गया। इसके बाद वह पिस्टल को नीचे करके दोबारा पिस्टल को कॉक कर रहा था। इस दौरान पिस्टल से गोली चल गई फर्श में लगने के बाद वहां मौजूद वेटर की एड़ी में लग गई। रेस्टोरेंट के स्टाफ ने उसे हास्पिटल में भर्ती करा दिया। मगर, घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी। इंस्पेक्टर हरीपर्वत के अनुसार, रेस्टोरेंट के स्टाफ ने सीसीटीवी फुटेज भी डिलीट कर दिए थे। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से सोमवार को पुलिस को जानकारी हुई। इसके बाद हुई जांच की गई तो मामला सामने आ गया। मामले में नंबर वन होटल एंड रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर कुलवंत सिंह भदौरिया की तहरीर पर गौरव सिंह के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पिस्टल जब्त करके लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट प्रशासन को दी जाएगी। दूसरा मुकदमा पुलिस ने अपनी ओर से सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन, सुबूत मिटाने और महामारी अधिनियम की धारा में होटल स्टाफ और संचालक के खिलाफ दर्ज किया है। इसमें होटल के जनरल मैनेजर कुलवंत सिंह भदौरिया, मैनेजर शैलेंद्र और संचालक कमला नगर निवासी राजन गोयल को नामजद किया गया है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत का कहना है कि होटल और रेस्टोरेंट के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी प्रशासन को रिपोर्ट दी जाएगी। आगरा में 10 बजे तक होटल और रेस्‍टोरेंट बंद किए जाने के आदेश हैं, छानबीन में सामने आया है कि रात दो बजे तक यहां पार्टी चल रही थी।

कार सेल परचेज का काम करता है आरोपित

पुलिस के अनुसार, आरोपित गौरव कार सेल परचेज का काम करता है। उसका सूर्य नगर में ही आफिस है। वह रईसजादों के साथ घूमता रहता है और रंगबाजी करता है। पार्टी के दौरान भी वह रंगबाजी दिखा रहा था।

Edited By: Prateek Gupta