आगरा, जेएनएन। मथुरा के कस्बा बाजना में छह साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का एक घिनौना मामला सामने आया है। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों को देख युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पड़ोसी और परिवारीजनों ने भागते हुए युवक को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छोटी बच्ची की हालत देखकर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर युवक को जेल भेज दिया है।

घटना शुक्रवार को कस्‍बा बाजना के मोहल्ले बड़ा बाजार की है। बड़ा बाजार स्थित सराय में पीडि़त बच्‍ची के पिता अपने परिवार के साथ रहते हैं। मकान के नीचे की मंजिल में उन्‍होंने अपना गोदाम बना रखा है। शुक्रवार को घर के सामने व्यापारी की छह वर्षीय पुत्री खेल रही थी। मौका देख किन्नू पुत्र पूरन निवासी गांधीनगर बाजना बच्‍ची को गोदाम के अंदर ले गया और छह वर्षीय बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके कपड़े उतार दिए। जब बच्‍ची चीखने लगी तो परिजनों ने उसकी रोने की आवाज सुन खोजना शुरू कर दिया। परिजनों को गोदाम की तरफ आता देख युवक ने भागने का प्रयास किया जिसे पड़ोसी और परिवारीजनों ने पकड़ लिया। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत को देखकर युवक को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया है। चौकी प्रभारी बाजना मनिंदर सिंह ने बताया कि दोषी युवक के खिलाफ परिवारीजनों की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और दोषी को जेल भेज दिया गया है।

घटना को लेकर आक्रोश

कस्बा बाजना में इस घटना को लेकर आक्रोश है। आरोपित युवक द्वारा किया गया है कोई पहला घिनौना काम नहीं है। आरोपित पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है लेकिन घटनाओं पर पंचों द्वारा पर्दा डाल दिया गया जाता था या फिर दोनों पक्षों में राजीनामा पंचायत के माध्यम से करा दिया जाता था। जिसके चलते आरोपित के हौंसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे थे।  

Posted By: Tanu Gupta