Move to Jagran APP

Murder: देर रात गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या, साथी घायल

वृंदावन के गांव भरतिया गांव में यह सनसनीखेज मामला हुआ। सोमवार रात 11 बजे युवक पहुंचा था प्रेमिका से मिलने उसके गांव में। ग्रामीणों ने पीट-पीटकर कर दी हत्‍या। सुबह पुलिस पहुंची मौके पर। घटनास्‍थल से जुटा रही सुबूत।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 10:20 AM (IST)
Murder: देर रात गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की पीट पीटकर हत्या, साथी घायल
गांव भरतिया में युवक की हत्‍या के बाद मंगलवार सुबह पड़ताल करती पुलिस। फोटो- जागरण

आगरा, जेएनएन। बरसों पुरानेे मोहब्‍बत के रिश्‍ते में बंधे प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने इतना बेरहमी से पीटा कि उसकी जान चली गई। मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव भरतिया का है। यहां सोमवार की देर रात को एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई और उसके साथी को घायल कर दिया गया। पड़ताल में पता चला है कि मृतक युवक साथी के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गांव भरतिया गया था। मृतक युवक के पिता ने किशोरी के पिता समेत सात लोगों के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

loksabha election banner

वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव परखम गुर्जर निवासी साहब सिंह गुर्जर पड़ोस के भरतिया गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने सोमवार रात 11 बजे गया था। साथ में साहब सिंह का साथी लक्ष्मण भी था। दोनों किशोरी के घर में घुस गए। किशोरी के स्वजन ने उनको देख लिया और शोर मचा दिया। किशोरी के स्वजन और ग्रामीणों ने दोनों को घेर कर पीटना शुरू कर दिया। साहब सिंह को पीट-पीटकर गांव भरतिया में ही ग्रामीणों ने मार डाला, जबकि साथी लक्ष्मण गम्भीर रूप से घायल हो गया। लक्ष्मण को सयुंक्त जिला अस्पताल वृन्दावन में भर्ती कराया गया है। वृंदावन कोतवाली इंस्पेक्टर अनुज मलिक ने बताया, दोनों युवक किशोरी से मिलने गए थे। साहब सिंह के किशोरी से प्रेम सम्बन्ध बताए गए हैं। उनको ग्रामीणों ने पकड़ लिया, दोनों की पिटाई की गई। मामले में मृतक के पिता भगवान सिंह ने सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट थाना कोतवाली में दर्ज कराई है। दोनों गांवों के बीच मे करीब दो किलोमीटर का फासला है। सुरक्षा के लिहाज से दोनों गांवों में पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है। उधर, पुलिस ने घटना को लेकर चार-पांच ग्रामीण भी हिरासत में ले लिए हैं।

दोनो पढ़ते थे एक ही स्कूल में

मृतक साहब सिंह 12 वीं का छात्र था और किशोरी 9 वीं में पढ़ती है। दोनो जौनाई के एक स्कूल में पढ़ते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.