Move to Jagran APP

Ayodhya Case Verdict: फेसबुक पर अफवाह फैला रहा युवक फंसा कानून के शिकंजे में, दर्ज हुई एफआइआर

मुस्लिमों पर ओवेसी के समर्थन में नारेबाजी को लेकर डाली गलत पोस्ट पुलिस ने दी दबिशें।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 06:31 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 06:31 PM (IST)
Ayodhya Case Verdict: फेसबुक पर अफवाह फैला रहा युवक फंसा कानून के शिकंजे में, दर्ज हुई एफआइआर
Ayodhya Case Verdict: फेसबुक पर अफवाह फैला रहा युवक फंसा कानून के शिकंजे में, दर्ज हुई एफआइआर

आगरा, जेएनएन। अयोध्या मामले में आए फैसले के बाद मुस्लिम समुदाय पर ओवैसी के समर्थन में नारेबाजी का आरोप लगाकर फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले युवक के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज किया है। माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले आरोपित की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी।

loksabha election banner

मैनपुरी के मुहल्ला जगतनगर निवासी शिवकुमार उर्फ धन्नू पाठक ने रविवार को फेसबुक एकाउंट से धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए भोगांव नगर में ओवैसी के समर्थन में मुस्लिमों की नारेबाजी करने की पोस्ट की। पोस्ट में उसने कहा कि बीती रात नगर में ओवैसी तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगाए गए। पोस्ट वायरल होते ही पुलिस ने मामले की सच्चाई जानने का प्रयास किया। लेकिन किसी मुहल्ले में इस प्रकार की हरकत की पुष्टि न होने पर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए फेसबुक पर अफवाह फैला रहे धन्नू पाठक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली। उपनिरीक्षक शुभम चौधरी ने एफआईआर दर्ज कराकर आरोपित की तलाश में उसके घर पर दबिश दी। लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने बताया कि सर्वाेच्च अदालत के फैसले पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वालों की निगरानी की जा रही है। सौहार्द बिगाडऩे वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया की निगरानी के लिए पुलिसकर्मियों को लगाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.