Move to Jagran APP

आगरा में पति-पत्नी,पनीर और पुलिस का किस्सा, जानिए क्या है पूरा मामला

Family Counselling पत्नी की शिकायत चार साल में एक बार भी पति ने लाकर नहीं दिया पनीर। नाराज होकर मायके गई पत्नी प़ुलिस में शिकायत पर काउंसलर तक पहुंचा मामला। काउंसलर ने पति-पत्नी काे अब अगली तारीख पर बुलाया है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 11:03 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 11:03 AM (IST)
आगरा में पति-पत्नी,पनीर और पुलिस का किस्सा, जानिए क्या है पूरा मामला
पत्नी की शिकायत चार साल में एक बार भी पति ने लाकर नहीं दिया पनीर।

आगरा, अली अब्बास। आगरा में पति-पत्नी और पनीर का मामला इतना ज्यादा बढ़ा कि किस्सा पुलिस तक पहुंच गए। पत्नी ने पनीर को लेकर नीर बहाए तो कांउसलर को उनके बीच सुलह कराने के लिए आगे आना पड़ा। दोनाें को कांउसिलिंग के लिए बुलाया गया है। जिससे कि उनके बीच पैदा हुई गलतफहमी को दूर किया जा सके।

loksabha election banner

मामले के अनुसार एत्माद्दौला इलाके की रहने वाली युवती की शादी चार साल पहले हुई है। उसकी ससुराल फीरोजाबाद में है। दंपती के एक बच्चा भी है। दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत छोटी-छोटी बातों को लेकर हुई। जो बाद में दोनों के बीच इश्यू बन गई। पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। उसने पुलिस में पति और ससुराल वालों पर उत्पीड़न करने की शिकायत कर दी। पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दियास। इससे कि पति-पत्नी के बीच विवाद को काउंसलर की मदद से सुलझाया जा सके।

परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि वह उसकी किसी बात पर ध्यान नहीं देता है। उससे शादी के बाद से पनीर की फरमाइश कर रही है। मगर, पति ने इन चार सालाें में एक बार भी उसे पनीर लाकर नहीं दिया। वहीं उसकी मां जब भी पनीर की फरमाइश करती है तो वह उसे लाकर दे देता है। उसने पति से उसकी पनीर की फरमाइश को लेकर एतराज भी जताया। मगर, उसने इसकी शिकायत को कभी दूर करने का प्रयास नहीं किया।

पत्नी का कहना था कि जब तक पति उसकी बातों को मानने और उन्हें पूरा करने का वादा नहीं करता वह उसके साथ नहीं लौटेगी। वहीं पति का काउंसलर से कहना था कि पत्नी के आरोप गलत हैं। वह बात-बात पर नाराज होती है, उससे झगड़ा करती है। काउंसलर ने पति-पत्नी काे अब अगली तारीख पर बुलाया है। जिससे कि उनके बीच का विवाद खत्म करा सुलह कराई जा सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.