Move to Jagran APP

शाहीन बाग के कपिल की हत्या पत्नी ने ही की थी प्रेमी के साथ मिलकर Agra News

दिल्‍ली के शाहीन बाग के कपिल की हत्या का पर्दाफाश प्रेमी और उसका दोस्त भी गिरफ्तार। मुकदमे की पैरवी को आया था दिल्ली से पांच दिन बाद मिली थी नाले में लाश।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 10:12 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 10:14 AM (IST)
शाहीन बाग के कपिल की हत्या पत्नी ने ही की थी प्रेमी के साथ मिलकर Agra News
शाहीन बाग के कपिल की हत्या पत्नी ने ही की थी प्रेमी के साथ मिलकर Agra News

आगरा, जेएनएन। दिल्ली के शाहीनबाग निवासी 26 वर्षीय कपिल अग्रवाल की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके दोस्त के साथ मिलकर की थी। सुबूतों के आधार पर पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

10 फरवरी को कपिल अग्रवाल, पत्नी द्वारा दायर किए गए गुजारा भत्ते के मुकदमे की पैरवी में दिल्‍ली से फीरोजाबाद आया था। इसके बाद वह रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। 15 फरवरी को रामगढ़ क्षेत्र में आकाशवाणी रोड किनारे नाले में मिला था। इस मामले में कपिल की बहन ने उसकी पत्नी खुशबू पुत्री किशन लाल निवासी भोले की ठार आसफाबाद समेत आधा दर्जन ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने खुशबू और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि खुशबू और कपिल की शादी छह साल पहले हुई थी। साढ़े तीन साल पहले पति पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया। वह कपिल के साथ रहने को तैयार नहीं थी और वह उसे तलाक नहीं दे रहा था। इसके बाद वह साढ़े तीन साल के बेटे जिगर के साथ मायके आ गई और गुजारा भत्ता पाने के लिए मुकदमा कर दिया। मुकदमे की पैरवी के लिए ही कपिल 10 फरवरी को यहां आया। दीवानी में तारीख पर मुलाकात के दौरान खुशबू ने बताया के बच्चे के पैर में चोट लग गई है। इसके बाद वह उनके साथ चला गया। एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में पत्नी ने जुर्म कुबूल कर लिया। पूर्व नियोजित साजिश में खुशबू ने अपने प्रेमी चंदन उर्फ जय किशोर निवासी मोढ़ा रसूलपुर और उसके दोस्त प्रमोद निवासी राठौर नगर आसफाबाद ने मिलकर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया। एसपी ने बताया कि मुकदमे में नामजद आरोपितों की जांच की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.