Move to Jagran APP

Missing Girl: पिता ने डांटा तो बस पकड़कर घूमने निकल ली किशोरी, अब मॉल के बाहर मिली रोती हुई

कमलानगर से गायब हुई थी बच्‍ची। अलीगढ़ साहिबाबाद और दिल्‍ली तक घूम कर लौट आई आगरा। संजय प्‍लेस में अशोक कॉसमॉस मॉल के बाहर बैठकर रोती हुई मिली। मेडिकल कराने के बाद पुलिस करेगी परिजनों के सुपुर्द।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 07:37 PM (IST)
Missing Girl: पिता ने डांटा तो बस पकड़कर घूमने निकल ली किशोरी, अब मॉल के बाहर मिली रोती हुई
आगरा से गायब बच्‍ची की पहचान छिपाने के लिए प्रयुक्‍त प्रतीकात्‍मक फोटो।

आगरा, जागरण संवाददाता। कमला नगर से चार दिन पहले लापता किशोरी सोमवार को संजय प्लेस में मॉल के सामने बैठी मिली। उसने पुलिस को बताया कि पिता की डांट से नाराज होकर वह घर छोड़कर चली गई थी। अब फिर डांट पड़ने के डर से घर नहीं लौट रही थी। चार दिन में अधिकतर समय उसका बस में सफर में गुजरा।

loksabha election banner

कमला नगर में रहने वाले रजनीश शाक्य ठेके पर चांदी की चेन बनाने का काम करते हैं। उनकी 17 वर्षीय बेटी मीनाक्षी 17 सितंबर की शाम को घर से निकली थी। अपना मोबाइल भी वह घर पर ही छोड़ गई। रात तक वह घर नहीं आई तब स्वजन ने कमला नगर थाने कें रिपोर्ट लिखाई। 18 सितंबर को वह कमला नगर क्षेत्र में घूमती हुई सीसीटीवी फुटेज में दिखी थी। पुलिस मान रही थी कि वह शहर में ही है। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह 11 बजे मीनाक्षी संजय प्लेस स्थित कॉसमॉस मॉल के बाहर बैठी थी। तभी पुलिस को जानकारी हो गई। पुलिस ने नाम पूछा तो उसने अपना गलत नाम नेहा बता दिया। बाद में पुलिस ने उसे सही नाम से पुकारा तो वह रोने लगी। मीनाक्षी को पुलिस कमला नगर थाने लेकर पहुंची और स्वजन बुला लिए। उसने पुलिस को बताया कि वह पिता के डांटने पर गुस्से में घर से चली गई थी। उसके पास 2500 रुपये थे। पहले दिन वह बस से अलीगढ़ गई। वहां से फिर वह बस से वापस आ गई। दूसरे दिन फिर दिल्ली गई। वहां से साहिबाबाद में अपने रिश्तेदारों के यहां जाने को निकली। वहां पहुंची तो पता चला कि रिश्तेदार कहीं चले गए थे। इसके बाद वह फिर आगरा आ गई। सोमवार सुबह वह कॉसमॉस मॉल से कपड़े खरीदने को पहुंची थी। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि किशोरी का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद उसे स्वजन के सुपुर्द किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.