Move to Jagran APP

शातिर ने जीजा बन खाते से निकाली रकम

एत्माद्दौला के सीता नगर निवासी पुनीत कुमार ने बताया कि घटना 22 अप्रैल की है । शातिर ने उन्हें फोन किया। बताया कि जीजा दिलीप बोल रहा हूं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 05:15 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 05:15 AM (IST)
शातिर ने जीजा बन खाते से निकाली रकम
शातिर ने जीजा बन खाते से निकाली रकम

आगरा, जागरण संवाददाता। जीजा बनकर शातिर ने युवक के खाते से रकम निकाल लिए। एत्माद्दौला के सीता नगर निवासी पुनीत कुमार ने बताया कि घटना 22 अप्रैल की है । शातिर ने उन्हें फोन किया। बताया कि जीजा दिलीप बोल रहा हूं। इसके बाद शातिर ने खाते में कुछ रुपये ट्रांसफर करने की बात कहीं। पुनीत ने बताया कि उसकी बातों में फंस कर जैसे ही उन्होंने शातिर द्वारा भेजे गए लिक को खोला, कुछ देर बाद उसके खाते से 50 हजार रुपये निकल गए । साइबर सेल में शिकायत के बाद उसने जांच की थी ।इसके बाद एत्माद्दौला थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है । आगरा--फीरोजाबाद के ध्यानार्थ--रंजिश में वृद्ध को गोली मारी

loksabha election banner

जासं, आगरा: गांव में राशन के कोटे के लिए वोट नहीं देने पर रंजिश में युवक ने वृद्ध को गोली मारकर घायल कर दिया । वृद्ध को ट्रांस यमुना कालोनी के एक अस्पताल में भर्ती कराया है ।

फीरोजाबाद के जहांगीरपुर निवासी वीरेंद्र ने बताया एक साल पहले राशन कोटे का चुनाव था। उसमें उन्होंने अपना वोट परिवार के सदस्य को अपना वोट दे दिया। इससे वह दूसरा पक्ष रंजिश मान गया । शुक्रवार शाम वह अपने प्लाट पर बैठे थे । उसी समय बाइक सवार दो लोग आए । उनके भाई रमाशंकर पर हमला बोल दिया । वह भाई को बचाने गए तो हमलावरों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया । स्वजन ने वीरेंद्र को ट्रांस यमुना कालोनी के अस्पताल में भर्ती कराया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.