आगरा, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मांट क्षेत्र में चार गांवों में सभाएं कर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया। कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते 2019 में विपक्ष में बन रहा संगम भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगा। प्रदेश की योगी सरकार किसानों को बाबा बनाने का काम कर रही है। नौजवानों को रोजगार देने में भाजपा सरकार पूरी तरफ विफल है। जयंत ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित कोई कानून तो बना ही नहीं, पिछली सरकारों द्वारा किसानहित में बनाए गए कानून भी खत्म कर दिए।

जयंत चौधरी ने नौहझील के गांव मानागढ़ी में सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार किसानों को बाबा बनाने का काम कर रही है। नौजवानों को रोजगार देने में भाजपा सरकार पूरी तरफ विफल है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हित में कोई कानून नहीं बना सकी, बल्कि पिछली सरकारों द्वारा किसान हित में बनाए गए कानून भी नहीं बचा पाई। रालोद नेता योगेश नौहवार ने कहा कि आज देश का अन्नदाता बहुत परेशान है। भूखे गोवंश खेती को चौपट कर रहे हैं।

आज कर होगी उस्फार में रालोद की सभा 

रालोद के जिला मीडिया प्रभारी उमेश चौधरी ने बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष शुक्रवार को वृंदावन में भजन कुटीर शीतल छाया में जाएंगे। यहां आयोजित ब्रज रक्षक दल के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सौंख रोड स्थित उस्फार गांव पहुंचेंगे। यहां नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। उस्फार में होने वाली सभा को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है।  

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस