आगरा, जागरण संवाददाता : डीएम आवास के पीछे मोहनपुरा में रविवार की रात को अराजक तत्वों ने भूखंड में खड़ी चार कारों में तोड़फोड़ कर दी। वाहनों में तोड़फोड़ की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग पहुंचे। आरोपित वहां से भाग चुके थे। नशेबाज युवकों पर तोड़फोड़ का शक है।

पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। घटना रविवार की रात करीब नौ बजे की है। डीएम आवास के पीछे मोहनपुरा में खाली भूखंड है। जहां पर मोहल्ले के लोग अपने वाहन खड़े करते हैं। रात में क्षेत्रीय पार्षद संजीव चौबे के अलावा मनीष कुमार, सौरभ शर्मा और तरूण शुक्ला की कारों में अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। आवाज सुनकर वहां से गुजरती एक महिला ने शोर मचाया। जिस पर मुहल्ले के लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने रकाबगंज थाने की पुलिस को बुला लिया। लोगों का कहना था कि कारों को क्षतिग्रस्त करने के पीछे नशेबाज युवकों का हाथ है।

प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों से उत्पात मचाने वालों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों को चिंह्रित कर उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं गाड़ियों में नुकसान होने के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा है। उन्होंने पुलिस से रात के समय में क्षेत्र में गश्‍त बढ़ाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Pariwar Paramarsh Kendra: 'सेल्फ डिपेंड बनूंगी तभी रहूंगी घर', आखिरकार पति ने मानी पत्नी की शर्त

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट