Move to Jagran APP

Agra News: बुजुर्ग के लिए फरिश्ता बनी खाकी, दलदल में कूदकर सिपाही ने बचाई जान

Agra News एक बुजुर्ग के लिए सिपाही देवदूत बनकर आए। दलदल में बुरी तरह फंसे बुर्जुग को निकालने के लिए अपनी जान की परवाह न करते हुए पुलिसकर्मी ने उन्हें बचाया। पुलिस के इस कार्य की लोग सराहना कर रहे हैं।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 10:43 PM (IST)
Agra News: बुजुर्ग के लिए फरिश्ता बनी खाकी, दलदल में कूदकर सिपाही ने बचाई जान
Agra News: पुलिसकर्मी ने एक व्यक्ति को दलदल से बाहर निकाला।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा जनपद के बरहन रेलवे स्टेशन के पास दलदल में फंसे बुजुर्ग के लिए पुलिसकर्मी फरिश्ते बन गए। एक पुलिसकर्मी वर्दी उतारकर दलदल में कूद गया। अन्य पुलिसकर्मियों ने रस्सी बांधकर उसे खींचा। 15 मिनट के रेस्क्यू आपरेशन में पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग को बचा लिया।

loksabha election banner

मानवीय चेहरा शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर छा गया

पुलिस का यह मानवीय चेहरा शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर छा गया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के पास एक बुजुर्ग गड्ढे में गिर पड़ा है। दलदल से वह निकल नहीं पा रहा था। किनारे तमाशबीनों की भीड़ थी, लेकिन कोई उसकी मदद नहीं कर रहा है।

सिपाही संदेश कुमार ने अपनी कमर में रस्सी बांधी

एसओ बरहन शेर सिंह सूचना पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड को सूचना दी। एसओ बरहन ने बताया कि फायर ब्रिगेड को आने में समय लगता। बुजुर्ग गर्दन तक डूब चुका था। कुछ देर और हो जाती तो उसकी जान जा सकती थी। यह देख सिपाही संदेश कुमार ने अपनी कमर में रस्सी बांधी। वह दलदल में कूद गया। पुलिस कर्मियों ने एक-दूसरे के हाथ पकड़कर चेन बनाई। ताकि अपने साथी और बुजुर्ग दोनों को सकुशल बाहर निकाल सकें।

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल

करीब पंद्रह मिनट के रेस्क्यू के बाद बुजुर्ग को बाहर निकाला गया। बुजुर्ग ने अपना नाम 54 वर्षीय बृजेश सिंह बताया। ताजगंज के मोहल्ला गुम्मट का निवासी है। उसे हास्पिटल में भर्ती करा दिया गया। पुलिस के रेस्क्यू आपरेशन का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें... Street Food: चाट के शाैकीन हैं तो आइए आगरा, यहां मिलेगा आपको हर व्यंजन का स्वाद

Mudiya Mela 2022: देश भर से दस जुलाई से आएंगे श्रद्धालु, रेलवे ने किए अतिरिक्त ट्रेन के बंदोबस्त, ये रहेगी राजकीय मेला की व्यवस्था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.