Move to Jagran APP

आगरा में केंद्रीय मंत्री मुख्तार नकवी ने ज्ञानवापी मामले में विपक्ष पर साधा निशाना, बाेले न किसी को डरने की, न डराने की जरूरत

आगरा के शिल्पग्राम में लगी हुनर हाट के उदघाटन से पहले निरीक्षण करने पहुंचे हैं केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार नकवी। बोले छ लोगों की पालिटिक्स ही भ्रम पैदा करना बन गई है और भय पैदा करना उनका पेशा। कोर्ट अपना काम कर रहा है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:46 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:46 PM (IST)
आगरा में केंद्रीय मंत्री मुख्तार नकवी ने ज्ञानवापी मामले में विपक्ष पर साधा निशाना, बाेले न किसी को डरने की, न डराने की जरूरत
केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार नकवी ने आगरा में विपक्ष को लिया आड़े हाथ।

आगरा, जागरण संवाददाता। हुनर हाट के उद्घाटन से पहले बुधवार को इसका निरीक्षण करने आए केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्यमंत्री ने वाराणसी के ज्ञानवापी मामले में विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि न किसी को डरने की जरूरत और न ही डराने की। कुछ लोगों की पालिटिक्स ही भ्रम पैदा करना बन गई है और भय पैदा करना उनका पेशा। कोर्ट अपना काम कर रहा है। किसी को भय और भ्रम पैदा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

loksabha election banner

विपक्ष के कुछ हमारे साथी नफरत-नफरत रटते-रटते खुद खलनायक बनते जा रहे हैं। हम तो उनके लिए भी यही कहेंगे, नफरत करने वाले के सीने में भी प्यार भर दो। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम तो वह पार्टी हैं जो पत्थर को भी मोम कर दे। ज्ञानवापी मामले में टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि ये मामला कोर्ट में चल रहा है, ऐसे में वह क्या टिप्पणी करें।

यूपी में बुलडोर पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बुलडोजर अतिक्रमण के खिलाफ है, किसी व्यक्ति या समाज के खिलाफ नहीं है। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, बुलडोजर बदनाम हुआ अतिक्रमण तेरे लिए। अतिक्रमण उधर हो रहा है, इधर बुलडोजर बदनाम हो रहा है।

दस लाख लोगों को दिया रोजगार

18 से 29 मई तक शिल्पग्राम में आयोजित वाली हुनर हाट का केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने निरीक्षण किया। उन्होंने विभिन्न प्रदेशों से आए हस्तशिल्पियों से उनके उत्पादों के बारे में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकल फार वोकल का जो संकल्प है, हुनर हाट उसका उत्तम प्लेटफार्म है। 41 वीं हुनर हाट आगरा में आयोजित हो रही है। इससे पहले 40 हुनर हाट लग चुकी हैं। इसके जरिये विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े दस लाख लोगों को अब तक रोजगार दिया जा चुका है। इसमें 50 फीसद महिलाएं शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.