Move to Jagran APP

जयपुर हाईवे पर भिड़े दो पक्ष, जमकर पथराव, लगा लंबा जाम Agra News

फतेहपुरसीकरी रोड पर पर्यटक वाहनों की लगी लंबी कतार। पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर हुई घटना।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 07:27 PM (IST)
जयपुर हाईवे पर भिड़े दो पक्ष, जमकर पथराव, लगा लंबा जाम Agra News
जयपुर हाईवे पर भिड़े दो पक्ष, जमकर पथराव, लगा लंबा जाम Agra News

आगरा, जेएनएन। आगरा-जयपुर हाईवे पर मिढ़ाकुर में पुलिस की लापरवाही ने बवाल करा दिया। झगड़े ने सुलह के बाद ऐसा तूल पकड़ा कि जयपुर हाईवे पर जमकर पथराव किया गया। इससे हाईवे पर दोनों तरफ जाम के हालात बन गए। फतेहपुरसीकरी की ओर आने-जाने वाले पर्यटक फंस गए।

loksabha election banner

मिढ़ाकुर निवासी सानू का आरोप है कि वह घर के समीप ही मंगलवार दोपहर लघुशंका करने गया था। रास्ते में मीट की दुकान संचालक नकीम ने रोक कर गाली-गलौज शुरू कर दी और विरोध पर चाकू मार दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा लेकिन मिढ़ाकुर चौकी पर दोनों पक्षों के बीच जबरन सुलह करा दी गई। आरोप है कि बुधवार को सुबह करीब आठ बजे नकीम पक्ष के लोग सानू को खींच कर हाईवे पर ले गए और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की। सानू पक्ष के लोग भी आ गए तो आरोपितों ने हाईवे पर पथराव शुरू कर दिया। विरोध में सानू पक्ष के लोगों ने भी पत्थर फेंके। पथराव होते ही हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। हाईवे किनारे रहने वाले लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई। आधा घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर नकीम पक्ष के लोग भाग गए। पुलिस सानू को थाने ले गई। उसकी तहरीर पर नकीम, अकीलो, आसिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार का कहना है कि आरोपितों की तलाश में दबिश दी गई है। उन्होंने कहा कि पथराव नहीं हुआ, किसी ने एक-दो पत्थर फेंक दिया होगा।

मात्र दो सौ मीटर दूर है पुलिस चौकी

जिस स्थान पर पथराव हुआ, वहां से पुलिस चौकी मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर है। 100 नंबर पर सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची लेकिन चौकी पर किसी को भनक तक नहीं लगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.