Move to Jagran APP

Top Agra News of the day 27th July 2019, मेयर काउंसिल के नए अध्‍यक्ष नवीन, आजम पर प्रहार, मजिस्‍ट्रेट का तबादला, झमाझम बारिश

ताजनगरी के मेयर चुने गए ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के अध्‍यक्ष। डिप्‍टी सीएम ने आजम खां पर साधा निशाना। सिपाही की वर्दी उतरवाने पर मजिस्‍ट्रेट का तबादला। झमाझम बारिश से आगरा तरबतर।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 09:12 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 09:12 PM (IST)
Top Agra News of the day 27th July 2019, मेयर काउंसिल के नए अध्‍यक्ष नवीन, आजम पर प्रहार, मजिस्‍ट्रेट का तबादला, झमाझम बारिश
Top Agra News of the day 27th July 2019, मेयर काउंसिल के नए अध्‍यक्ष नवीन, आजम पर प्रहार, मजिस्‍ट्रेट का तबादला, झमाझम बारिश

 आगरा, जेएनएन। ताजनगरी में शनिवार, 27 जुलाई 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

ताजनगरी के खाते बड़ी उपलब्धि

ताजनगरी के खाते बड़ी उपलब्धि दर्ज हुई है। आगरा के मेयर नवीन जैन को ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें अधिवेशन में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चुना गया है। ये पहला मौका है जब आगरा के मेयर को यह पद मिला है। इससे पूर्व नवीन जैन काउंसिल के प्रदेश अध्‍यक्ष थे।

निर्वाचन प्रक्रिया में देश के विभिन्‍न शहरों से आए करीब 100 मेयरों ने भाग लिया। देशभर में 185 शहरों में मेयर हैं।

आजम पर हुए जमकर प्रहार

आगरा में मेयर अधिवेशन में शनिवार को भाग लेने पहुंचे सूबे के दोनों ही उप मुख्‍यमंत्रियों के निशाने पर सपा नेता आजम खान रहे।

लोकसभा में सांसद रमा देवी पर विवादित टिप्‍पणी करने के बाद आजम खान के बारे में डिप्‍टी सीएम डाॅ दिनेश शर्मा ने कहा कि कहा कि जो जैसा करेगा, वो वैसा भरेगा। इससे पूर्व डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने तो आजम को जेल जाने तक की चेतावनी दे डाली थी। मौर्य ने कहा कि आजम को जेल जाना पड़ सकता है।

जुवेनाइल मजिस्‍ट्रेट का तबादला

जुवेनाइल मजिस्‍ट्रेट की गाड़ी को साइड न देने पर पुलिस वाहन चालक की कोर्ट में वर्दी उतरवाने वाले मजिस्‍ट्रेट का तबादला अगले ही दिन शनिवार को महोबा कर दिया गया है। इस तबादले को सीधे तौर पर घटना से जोड़कर ही देखा जा रहा है। क्‍योंकि एसएसपी ने हाईकोर्ट को रिपोर्ट भेजी थी और डीजीपी ओपी सिंह ने भी वर्दी उतारने को लेकर अपनी आपत्ति वरिष्‍ठ न्‍यायिक अधिकारियों के सामने जताई थी। यूपी पुलिस ने इस प्रकरण को ट्विटर पर भी शेयर किया था।

झमाझम बारिश से गर्मी पड़ी ठंडी

पूरे जुलाई के महीने में शनिवार को आकर आगरा में झमाझम बारिश हुई। शहर के अधिकांश इलाके में तेज बारिश में तरबतर हुए। दोपहर 12 बजे बारिश की झड़ी लगी और दो बजे तक कई इलाकों में कभी तेज तो कभी हल्‍की बारिश होती रही। कुछ देर का ब्रेक लेने के बाद शाम पांच बजे दुबारा से तेज बारिश हुई। दो घंटे तक लगातार शाम सात बजे तक हुई बारिश से कई जगहों पर जलभराव हो गया। लगातार हुई बरसात से जमीन की गर्मी शांत हो गई और मौसम खुशनुमा हो गया है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.