Move to Jagran APP

Top Agra News of the day 24th July 2019, राहत की बूंदें, पुलिस ने दिखाई तेजी, सीएनजी का जाम

बुधवार को ब्रजमंडल के अधिकांश जिलों में बारिश से मिली हल्की राहत। सीएम से शिकायत पर पुलिस हुई तत्पर। सीएनजी स्टेशनों पर जाम से जनता हलकान।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 07:46 PM (IST)
Top Agra News of the day 24th July 2019, राहत की बूंदें, पुलिस ने दिखाई तेजी, सीएनजी का जाम
Top Agra News of the day 24th July 2019, राहत की बूंदें, पुलिस ने दिखाई तेजी, सीएनजी का जाम

आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में बुधवार, 24 जुलाई 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

तीन दिन तक रिमझिम देगी राहत

पूरा ब्रजमंडल इन दिनों बारिश की आस लगाए बैठा है। बुधवार को आगरा, फीरोजाबाद और मैनपुरी में दोपहर एकदम तेज बारिश शुरू हुई। झमाझम बारिश का लोगों ने भरपूर आनंद लिया। हालांकि उमस का स्तर बढ़ा रहने से अभी भी पसीना बह रहा है। वहीं फीरोजाबाद में बारिश में दीवार ढहने से एका में एक महिला की मौत हो गई। मौसम विभाग की मानें तो अब तीन दिन तक आगरा में बादल छाए रहेंगे। कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश होगी। समूचे ब्रजमंडल में मौसम सुहाना रहने की संभावना है।

72 घंटे में बरामद की चोरी गई रकम

चित्रकूट निवासी भागवत प्रवक्ता एवं संत रामभद्राचार्य के उत्तराधिकारी जय वत्स वृंदावन के होटल बसेरा बृजभूमि में ठहरे हुए थे। वत्‍स के अनुसार उनके साढ़े तीन लाख रुपये होटल के कमरे गायब हो गए थे। वत्स ने रुपये गायब होने की जानकारी होते ही मुख्यमंत्री कार्यालय को चोरी की सूचना दे दी। इसके बाद मथुरा पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने चोर गोविन्द उर्फ टिल्ला निवासी डीग गेट थाना गोविंद नगर मथुरा को बसेरा होटल के पीछे वाली गली से गिरफ्तार कर लिया। निशानदेही पर चोरी गई रकम 3 लाख 4 हजार पांच सौ रुपये बरामद कर लिए।

सीएनजी पंप पर जनता हलकान

आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर सीएनजी के दो पंपाेें के आगे जनता हलकान है। दिन-रात पंपों के बाहर हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लगी रहती है। कतार भी एक नहीं बल्कि दो कतारें समानांतर चलने से हाईवे पर ट्रैपिफक बाधित हो रहा है। उस पर से सीएनजी भरवाने के बाद वाहन यहां से रांग साइड लौटते हैं, ऐसे में रोजाना कोई न कोई दुर्घटना हो रही है और हाईवे से गुजरते वाहन चालकों से झगड़े भी। क्षेत्रीय नागरिक कई दफा इसकी शिकायत कर चुके हैं लेकिन प्रशासन ने अभी तक कोई पहल नहीं की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.