Move to Jagran APP

Top Agra News Of The Day, 23nd June 2019,पेयजल को आत्मदाह का प्रयास, फिर हाथी की सवारी, अपहरण में जिपं अध्यक्ष का साला गिरफ्तार

फीरोजाबाद में पेयजल संकट को लेकर पिता की धमकी के बाद तीन बहनों ने अपने ऊपर उड़ेला केरोसिन। नारायण सिंह सुमन और वीरू सुमन फिर बसपा में। अपहरण के प्रयास में मुकदमा।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 23 Jun 2019 06:24 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2019 06:24 PM (IST)
Top Agra News Of The Day, 23nd June 2019,पेयजल को आत्मदाह का प्रयास, फिर हाथी की सवारी, अपहरण में जिपं अध्यक्ष का साला गिरफ्तार
Top Agra News Of The Day, 23nd June 2019,पेयजल को आत्मदाह का प्रयास, फिर हाथी की सवारी, अपहरण में जिपं अध्यक्ष का साला गिरफ्तार

आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में शनिवार 23 जून की शाम तक के प्रमुख समाचारों इस प्रकार रहे-

loksabha election banner

पेयजल को आत्मदाह का प्रयास

फीरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मुहल्ला कैलाशनगर में पिता सहित तीन बहनों ने आत्मदाह का प्रयास किया। इसके पीछे कारण पेयजल संकट था। मुहल्ले की गली नंबर नौ में 30-32 परिवार रहते हैं। इसमें पिछले नौ महीने से पानी का बड़ा संकट है। लोगों को अपनी जरूरत पूरी करने के लिए दूर से पानी भरकर लाना पड़ता है। गली में रहने वाले वीरेंद्र कुमार शर्मा पुत्र हरीनंदन का दूसरे नल से पानी भरने को लेकर पत्नी निर्मला से विवाद हो गया। कहासुनी बढऩे पर वीरेंद्र ने आग लगाकर आत्महत्या करने का ऐलान कर दिया। पिता को आत्मघाती कदम उठाते देख उनकी बेटियों ने केरोसिन से भरी कैन अपने कब्जे में ले ली और बारी- बारी से अपने ऊपर केरोसिन छिड़क लिया। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

पूर्व मंत्री बेटे के साथ फिर हाथी पर सवार

पूर्व मंत्री नारायण सिंह सुमन रविवार को अपने बेटे और पूर्व एमएलसी वीरू सुमन के साथ बसपा में शामिल हो गए। उन्होंने बसपा की राष्ट्रीय स्तर की लखनऊ की बैठक में बसपा प्रमुख मायावती के सामने पार्टी की सदस्यता ली। नारायन सिंह सुमन 2007 से 2012 तक बसपा सरकार में उद्यान मंत्री रहे। 2016 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पिता पुत्र को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बाद नारायण सिंह रालोद की टिकट पर 2017 का विधान सभा चुनाव लड़ा। आज दोनों ने लखनऊ में हुई पार्टी की राष्ट्रीय स्तर की बैठक में फिर सदस्यता ली।

अपहरण में जिपं अध्यक्ष के रिश्‍तेदार गिरफ्तार

संजय प्लेस स्थित होटल पीएल पैलेस से अपहरण के प्रयास में जिपं अध्यक्ष के रिश्‍तेदारों को गिरफ्तार किया गया। मामला शनिवार रात का था, जिसमें रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। होटल में पत्नी के साथ ठहरे हुए जिला पंचायत सदस्य जनक सिंह को सतीश बघेल और पंकज बघेल जोकि जिपं अध्यक्ष राकेश बघेल के साले बताए जा रहे हैं ने कमरे से खींचने का प्रयास किया। सिक्योरिटी की वजह से समय रहते पुलिस को मौके पर सूचित कर दिया गया और दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी हो गई।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.