Move to Jagran APP

Top Agra News of the Day 22nd October 2019, बैंककर्मियों की हड़ताल, ताज पर पर्यटक से बदसलूकी, हेमा की पदयात्रा

आगरा मंडल में बैंककर्मियों की हड़ताल से करोड़ों का लेन-देन ठप। थार्इलैंड की पर्यटक से हुई बदतमीजी। सांसद हेमा मालिनी की पदयात्रा संपन्‍न।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 07:03 PM (IST)
Top Agra News of the Day 22nd October 2019, बैंककर्मियों की हड़ताल, ताज पर पर्यटक से बदसलूकी, हेमा की पदयात्रा
Top Agra News of the Day 22nd October 2019, बैंककर्मियों की हड़ताल, ताज पर पर्यटक से बदसलूकी, हेमा की पदयात्रा

आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में मंगलवार, 22 अक्‍टूबर 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

त्‍योहार पर अटका करोड़ों का लेन-देन

देश में सरकारी बैंकों का विलय होने का विरोध कर रहे बैंककर्मी मंगलवार को हड़ताल पर रहे। दीपावली जैसे त्‍योहार पर एक दिवसीय हड़ताल से करोड़ों रुपये का लेन-देन अटक जाने से कारोबारी वर्ग खासा प्रभावित रहा। ऑल इंडिया बैंक इंप्लाइज एसोसिएशन व बैंक इंप्लाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर आगरा मंडल में बैंककर्मियों ने कार्य से विरत रहते हुए प्रदर्शन किया।

थाईलैंड की पर्यटक से बदतमीजी

ताजमहल घूमने आई थाईलैंड की पर्यटक से मंगलवार को फोटोग्राफर्स ने बदतमीजी कर दी। भारतीय परिधान और श्रंगार में जब थाईलैंड की सी मय्यानन ताज महल के दीदार के लिए पहुंची तो उन पर फोटोग्राफर्स ने साथ फ़ोटो खींचने का दवाब बनाया। पर्यटक के इंकार के बावजूद रॉयल गेट और सेंट्रल टैंक तक फोटोग्राफर्स पीछे पड़े रहे। इतना ही नहीं गाइड कुर्बान अहमद से भी अभद्रता कर दी। मामले में पर्यटक और गाइड ने संरक्षण सहायक अंकित नामदेव से फोटोग्राफर्स की शिकायत की है।

हेमा की पदयात्रा पूर्ण

मथुरा की सांसद हेमामालिनी की पदयात्रा मंगलवार को पूर्ण हुई। राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर हेमा ने दो अक्‍टूबर से अपने संसदीय क्षेत्र में अलग-अलग पदयात्रा आरंभ की थीं। मंगलवार को उन्‍होंने बाजना की पत्थर मंडी से पदयात्रा आरंभ कर पुलिस चौकी के पास पहुंचकर संपन्‍न की। सांसद ने कहा कि पीएम मोदी ने गांधीजी के सपने को साकार करने का लक्ष्य तय किया है। इसलिए हम सब को मिलकर यह लक्ष्य हासिल करना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.