आगरा, जेेेेएनएन। ब्रजमंडल में शु्क्रवार, 20 सितंबर 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

दिलीप मेडिकल स्‍टोर में भीषण आग

थाना न्‍यूआगरा के अंतर्गत कमलानगर मेन मार्केट में दिलीप मेडिकल स्‍टोर की तीन मंजिला दुकान में शुक्रवार शाम लगभग छह बजे काफी संख्‍या में ग्राहक थे। भूतल पर अच्‍छी भीड़भाड़़ थी। तभी दुकान की दूसरी मंजिल पर शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी। आग लगते ही पूरे बाजार में शोर मच गया। दुकान की दूसरी और तीसरी मंजिल पर काफी स्‍टॉक रखा हुआ था। सब आग की चपेट में आ गया। सात दमकलें मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

किले पर बेबी फीडिंग फेसिलिटी

ताजमहल के बाद अब आगरा किला पर बेबी फीडिंग रूम शुरू कर दिया गया है। शुक्रवार को सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल ने पत्‍नी मधु बघेल सहित आगरा किला में बेबी फीडिंग रूम का उदघाटन किया। ताजमहल के बाद बेबी फीडिंग रूम वाला देश का दूसरा स्मारक आगरा किला बन गया है। सैलानियों को दुधमुंहे बच्‍चे के साथ आने की स्थिति में केंद्रीय संस्‍कृति एवं पर्यटन मंत्रालय की योजना के तहत बेबी फीडिंग रूम स्‍थापित किये जा रहे हैं। अब अगली कड़ी में फतेहपुर सीकरी में भी बेबी फीडिंग रूम बनाया जाएगा।

लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हादसा

शुक्रवार सुबह लखनऊ से दिल्ली लौटते परिवारीजनों की कार फीरोजाबाद के नगला खंगर क्षेत्र में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। यूपीडा की टीम एंबुलेंस से स्थानीय सरकारी अस्पताल लेकर आई। यहां से तीनों रेफर कर दिए गए। सभी घायल पहले शिकोहाबाद के सरकारी अस्पताल ले जाए गए। बाद में उन्‍हें हालत गंभीर देखते हुए आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप