Move to Jagran APP

Top Agra News of the Day 19th August 2019, आत्‍मदाह की कोशिश, प्रेमी युगल की खुदकशी, पटरी पर दी जान

प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव हत्‍याकांड का पर्दाफाश न होने पर परिवार ने किया आत्‍मदाह का प्रयास। फीरोजाबाद में पेड़ से लटका मिला प्रेमी युगल। मथुरा में पटरी पर युगल ने दी जान।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 07:37 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 07:37 PM (IST)
Top Agra News of the Day 19th August 2019, आत्‍मदाह की कोशिश, प्रेमी युगल की खुदकशी, पटरी पर दी जान
Top Agra News of the Day 19th August 2019, आत्‍मदाह की कोशिश, प्रेमी युगल की खुदकशी, पटरी पर दी जान

आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में मंगलवार, 19 अगस्‍त 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

loksabha election banner

थक गए गुहार लगाते-लगाते

ककरैठा में सरेशाम प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव के हत्‍याकांड का पर्दाफाश आगरा पुलिस आठ माह बीत जाने के बाद तक नहीं कर पाई है। पुलिस की कार्यप्राणाली से क्षुब्‍ध होकर सोमवार सुबह बबलू के परिजनों ने एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्‍मदाह का प्रयास किया। बबलू की मां, भाभी, बहन और भाई कैरोसिन अपने ऊपर डालकर माचिस जलाने ही वाले थे कि समय रहते पुलिसकर्मियों ने उन्‍हेें रोक लिया। फिलहाल चारों लोगों का मेडिकल कराकर घर भेज दिया गया है।

सुहागनगरी में पेड़ से लटका युगल

फीरोजाबाद के मटसेना के गांव आकलपुर के पास सोमवार सुबह प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले। गांव की युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही युवक से चल रहा था। बीती 16 अगस्‍त को युवती घर से गायब हो गई थी और चर्चा यह थी कि वह अपने प्रेमी के पास दिल्‍ली चली गई। वहां से फोन आया कि उसने शादी कर ली है। परिजनों ने इस रिश्‍ते को मानने से इन्‍कार कर दिया। इसके बाद सोमवार सुबह युगल के शव पेड़ से लटके मिले।

 पटरी पर लेट दी जान

मथुरा के कोसीकलांं क्षेत्र छाता में दिल्ली- आगरा रेलवे रूट पर सोमवार की सुबह एक युगल ने ट्रेन के सामने कटकर खुदकशी कर ली। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उनके पास से कोई कागजात नहीं मिला है। घटनास्थल के समीप निर्माणाधीन ट्रैक पर नीचे एक काले रंग की हीरो होंडा मोटरसाइकिल संख्या 50 एच आर 2368 मिली है। पुलिस उसके रिकॉर्ड के जरिए मृतक के परिजनों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.