आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में शनिवार, 14 सितंबर 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

फीरोजाबाद के कांच की प्रतिकृति दुनिया देखेगी

टूंडला विस में उपचुनाव के लिए सभा को संबोधित करते मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को कहा कि मैं उद्यमियों को आश्वस्त करता हूं कि फीरोजाबाद की कांच की प्रतिकृति देश दुनिया में दिखेगी। मुख्‍यमंत्री ने जम्‍मू कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 खत्‍म करने के संदर्भ में कहा कि देश की एकात्मता को चुनौती देने वालेे अनुच्‍छेद 370 को भारत माता के यशस्वी लाल प्रधानमंत्री मोदी ने खत्म किया। ये साहसिक निर्णय है। आतंकवाद के ताबूत पर आखिरी कील ठोकने की करवाई की है।

भाड़े के शूटर्स ने की थी बबलू यादव की हत्‍या

ककरैठा निवासी युवा प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव हत्‍याकांड मामले का पर्दाफाश शनिवार को पुलिस ने किया। कामायनी हॉस्पिटल के सामने भावना एस्‍टेट के पास शाम करीब 6.30 बजे हत्‍या कर दी गई थी।

इस घटना ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी थी। तब से लेकर अब तक बबलू के परिजन लगातार हत्‍याकांड के पर्दाफाश किए जाने की मांग करते रहे। पुलिस ने फीरोजाबाद के शूटर सत्‍यवीर और दिया को गिरफ्तार कर लिया है। शूटर्स ने कबूल किया कि देवा ने पांच लाख रुपये में बबलू को ठिकाने लगाने को सुपारी दी थी।

लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे का शिकार

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही बोलेनो कार खड़े ट्रक में घुस गई। कार सवार दो लोग घायल हो गए। शनिवार सुबह साउथ एक्सटेंशन, दिल्ली निवासी तरुण पांडेय पुत्र राम उजागर साउथ एक्सटेंशन दिल्ली से तड़के लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। कार चालक शरद मिश्रा पुत्र राधेश्‍याम निवासी करवर नगर दिल्‍ली चला रहा था। फीरोजाबाद के नसीरपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हुई और एक्सप्रेस वे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप