Move to Jagran APP

Tik Tok वीडियो ने खोला गायब हुई पत्‍नी का राज तो उड़ गए पति के होश Agra News

विवाहिता की डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी नासिक के युवक से दोस्ती। पति के पास दिल्ली की जगह पहुंच गई नासिक टिक-टॉक पर वीडियो डाली।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 11:25 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 11:25 AM (IST)
Tik Tok वीडियो ने खोला गायब हुई पत्‍नी का राज तो उड़ गए पति के होश Agra News
Tik Tok वीडियो ने खोला गायब हुई पत्‍नी का राज तो उड़ गए पति के होश Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। विवाहिता ने डेटिंग वेबसाइट पर नासिक के युवक से दोस्ती की। इसके बाद पति से मिलने के बहाने दिल्ली जाने की जगह फ्लाइट से युवक से मिलने नासिक पहुंच गई। उसके साथ समुंदर किनारे अपना वीडियो बनाने के बाद टिक-टॉक पर अपलोड कर दिया। इधर, पत्नी के गायब होने पर उसके साथ अनहोनी की आशंका पर खोज रहे पति ने टिक-टॉक पर पत्नी का किसी और के साथ रोमांटिक वीडियो देखा तो होश उड़ गए। मामला पुलिस के पास पहुंचने पर कांउसिंलिंग के बाद वह सुलझ सका।

loksabha election banner

सदर क्षेत्र निवासी युवती की शादी तीन वर्ष पहले दिल्ली के युवक से हुई। पति का रेडीमेड कपड़ों का कारखाना है। दंपती के एक बच्चा भी है। दो सप्ताह पहले पत्नी घर से पति के पास जाने की कहकर निकली। वह टैक्सी से रवाना हुई थी। शाम को युवती की मां ने दामाद को फोन करके उसके ससुराल पहुंचने के बारे में जानकारी। पति ने पत्नी के नहीं आने की कहा तो दोनों परिवारों ने खोजबीन शुरू कर दी।

पति को शक हुआ कि पत्नी के मायके वाले जानबूझ करके उसे नहीं भेज रहे। उन्होंने साजिश के तहत उसकी पत्नी गायब कर दी है। पति ने सीओ सदर के यहां अपने ससुराल वालों के खिलाफ पत्नी को गायब करने की तहरीर दे दी। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। उसने युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली तो उसमें दिल्ली जाने के दौरान एक नंबर से लगातार बातचीत होने का रिकार्ड मिला।

इस बीच पति को टिक-टॉक पर पत्नी के वीडियो मिले। इसमें पत्नी किसी युवक के साथ समुंदर किनारे घूम रही थी। कार में भी वह युवक के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही थी। यह देख पति के होश उड़ गए। इस बीच पुलिस ने जिस नंबर से पत्नी से बातचीत हुई थी, उस पर संपर्क किया। वह नंबर नासिक के युवक का निकला। पुलिस युवक के माध्यम से विवाहिता से संपर्क किया।

विवाहिता को बताया कि उसके और परिवार वालों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इस पर युवती ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए तीन दिन का समय मांगा। वह रविवार को सीओ सदर कार्यालय अपने बयान दर्ज कराने पहुंची। विवाहिता ने बताया कि नासिक के युवक से उसकी दोस्ती कुछ महीने पहले एक डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी। उसने पति पर भी अन्य युवतियों से चैटिंग करने का आरोप लगाया। सीओ सदर विकास जायसवाल के अनुसार काउंसिलिंग के बाद पति-पत्नी में सुलह हो गई। पत्नी को पति साथ भेज दिया गया।

वेबसाइट पर दोस्ती का पहला मामला

ताजनगरी में वेबसाइट पर दोस्ती का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले वाराणसी की एक युवती की एक एप के माध्यम से आगरा के युवक से दोस्ती हो गई थी। युवती की शादी से कुछ दिन पहले युवक उसे अपने साथ आगरा ले आया। यहां तीन महीने तक साथ रखकर शारीरिक शोषण के बाद शादी से मना कर दिया था। मामले में पीडि़ता ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पांच दिन पहले होटल में युवती को कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर दुष्कर्म करने वाले दर्श गौतम की दोस्ती भी पीडि़ता से इंस्टाग्राम पर हुई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.