Move to Jagran APP

दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लेने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी Agra News

सिकंदरा क्षेत्र का मामला नाबालिग के साथ दुष्कर्म का है आरोपित। जमानत पर छूटकर समझौते का दबाव एसएसपी के यहां लगाई गुहार।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 11:07 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 11:24 AM (IST)
दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लेने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी Agra News
दुष्कर्म का मुकदमा वापस नहीं लेने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटने के बाद आरोपित मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पीडि़ता ने मना किया तो तेजाब फेंकने की धमकी दे दी। आरोपित पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। दहशत के चलते घर में कैद पीडि़ता के परिजनों ने सोमवार को एसएसपी के यहां सुरक्षा की गुहार लगाई।

loksabha election banner

सिकंदरा थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय युवती को रिश्तेदार युवक पिछले वर्ष बहाने से अपने साथ ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे धमकी देकर मामला दबाने की कोशिश करने लगा। युवती ने आरोपित रिश्तेदार की करतूत की शिकायत परिजनों से की। उन्होंने रिश्तेदार के खिलाफ सिकंदरा थाने में दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

युवती की मां के अनुसार कुछ महीने बाद ही आरोपित जमानत पर बाहर आ गया। मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा। उसके पक्ष के लोग पंचायत बुलाकर राजीनामा करने की कह रहे हैं। मुकदमा लेने से मना करने पर आरोपित युवती पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। इससे वह दहशत में आ गई। घर से निकलना बंद कर दिया है। युवती की मां के अनुसार 13 अगस्त को आरोपित पक्ष ने घर पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों से मारपीट कर दी। पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लेने पर पीडि़ता के परिजनों ने सोमवार को एसएसपी के यहां सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

सहपाठी ने बनाई छात्रा की अश्लील वीडियो

एत्माद्दौला क्षेत्र में नौवीं की छात्रा की सहपाठी ने अश्लील वीडियो बना ली। अब उसे ब्लैकमेल करके दस हजार रुपये मांग रहा है।

एत्माद्दौला क्षेत्र निवासी किशोरी नौवीं की छात्रा है। कुछ महीने पहले सहपाठी ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल करके परेशान करने लगा। डर के चलते छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। इससे सहपाठी का दुस्साहस बढ़ गया। उसने छात्रा से दस हजार रुपये की मांग कर दी। सोमवार दोपहर स्कूल से लौटते समय रास्ता रोक लिया। रकम नहीं देने पर छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। छात्रा ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। उन्होंने आरोपित के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.